पांढुर्णा में बड़ा हादसा; अनियंत्रित होकर पलटी बस, 2 की मौत, 3 दर्जन से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2395780

पांढुर्णा में बड़ा हादसा; अनियंत्रित होकर पलटी बस, 2 की मौत, 3 दर्जन से ज्यादा घायल

MP News: एमपी के पांढुर्णा जिले में अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई, जिसकी वजह से 2 यात्रियों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बता दें कि बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. 

पांढुर्णा में बड़ा हादसा; अनियंत्रित होकर पलटी बस, 2 की मौत, 3 दर्जन से ज्यादा घायल

Pandhurna Bus Accident: मध्य प्रदेश के पांढुर्णा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी वजह से दो यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि हादसे में 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस की स्पीड लगभग 110 किमी प्रतिघंटा थी और जैसी ही बस मोहि घाट पर पहुंची अनकंट्रोल हो गई. हादसे के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया. 

भोपाल से हैदराबाद जा रही थी बस 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. जैसे ही पांढुर्णा के मोहि घाट पर पहुंची रफ्तार ज्यादा होने की वजह से डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद 4 एंबुलेंस मौके पर बुलाई गई, जिसके जरिए घायलों को अस्पताल भिजवाया गया. बस पलटने की वजह से दो यात्रियों की जान भी चली गई. 

अन्य हादसे 
अशोक नगर के अलावा आज राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र में भी दर्दनाक हादसा हुआ. बता दें कि यहां पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिसकी वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

इससे पहले बीते 20 अगस्त को श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया जिसकी वजह से 7 लोगों का मौत हो गई थी. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे थे. हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु रेलवे स्टेशन से ऑटो के द्वारा धाम में जा रहे थे. बता दें कि झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार तेज होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ था. इससे पहले भी कई और हादसे बागेश्वर धाम जाते समय हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में आज जमकर बरसेगा पानी, इंदौर-देवास समेत 26 जिलों में तेज बारिश की चेतावनी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news