close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: शिवराज का विवादित बयान, बोले- कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी आएंगे

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) में चुनाव आयोग के तमाम बंदिश के बाद भी चुनाव प्रचार में विवादित टिप्‍पणी जारी है. 

VIDEO: शिवराज का विवादित बयान, बोले- कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी आएंगे
.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) में चुनाव आयोग के तमाम बंदिश के बाद भी चुनाव प्रचार में विवादित टिप्‍पणी जारी है. ताजा मामला मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा है. शिवराज के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली, तो उन्होंने मंच से खुलेआम छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा कि " ऐ पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे. तब तेरा क्या होगा, तय कर ले. उनका यह बयान उस समय सामने आया है, जब लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होने वाले हैं. 

मामले ने तब तूल पकड़ा जब शिवराज को बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करने के लिए छिंदवाड़ा, उमरेठ जाना था लेकिन चौहान के हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली, तो उन्होंने चौरई मे भाषण के दौरान सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुये कहा कि, कमलनाथ हेलीकॉप्टर से नही जाने देंगे तो कार से जाऐंगे, कार नहीं जाने देंगे तो पैदल ही जाएंगे लेकिन लेकिन छिंदवाड़ा तो जायेंगे. 

उन्होंने कहा, जैसे 'पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं. ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं. इसके बाद उन्होंने छिंदवाडा कलेक्टर को धमकी देते हुए कहा कि, सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ. ये पिट्ठू कलेक्टर, सुन ले रे, हमारे भी दिन जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा? कलेक्टर ने 5 बजे के बाद हैलिकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी थी.