Narayana Murthy: अरबपति नारायण मूर्ति के घर नए मेहमान की एंट्री, बच्चे का नाम भी रखा बेहद खास
Advertisement
trendingNow11962792

Narayana Murthy: अरबपति नारायण मूर्ति के घर नए मेहमान की एंट्री, बच्चे का नाम भी रखा बेहद खास

Narayana Murthy: इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजी है. नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति अब दादा-दादी बन गए हैं. उनके बेटे रोहन मूर्ति और बहू अपर्णा कृष्णन 10 नवंबर को माता-पिता बने.

Narayana Murthy: अरबपति नारायण मूर्ति के घर नए मेहमान की एंट्री, बच्चे का नाम भी रखा बेहद खास

Narayana Murthy: इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजी है. नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति अब दादा-दादी बन गए हैं. उनके बेटे रोहन मूर्ति और बहू अपर्णा कृष्णन 10 नवंबर को माता-पिता बने. उन्होंने बेबी बॉय का स्वागत किया. नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति की दो पोतियां भी हैं. मूर्ति दंपति ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की बेटियों कृष्णा सुनक और अनुष्का सुनक के नाना-नानी हैं.

बच्चे का नाम एकाग्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं. बच्चे का नाम एकाग्र रखा गया है. एकाग्र का संस्कृत अर्थ अटूट ध्यान और एकाग्रता है. कहा जा रहा है कि महाभारत में अर्जुन से प्रेरित होकर मूर्ति परिवार ने बच्चे का नाम एकाग्र रखा है. 

रोहन मूर्ति सोरोको के फाउंडर

नारायण मूर्ति के बेटे रोहन मूर्ति अमेरिका की सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट फर्म सोरोको के फाउंडर हैं. रोहन की पत्नी अपर्णा कृष्णन इंडियन नेवी से रिटायर्ड कमांडर केआर कृष्णन और पूर्व एसबीआई कर्मचारी सावित्री कृष्णन की बेटी हैं. भारत से स्कूलिंग के बाद अपर्णा ने आगे की पढ़ाई कनाडा से की. अपर्णा अभी मूर्ति मीडिया का नेतृत्व कर रही हैं.

2019 में हुई रोहन-अपर्णा की शादी

रोहन और अपर्णा की शादी दिसंबर 2019 में एक सादे समारोह में हुई थी. शादी में सिर्फ परिवार के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहन और अपर्णा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये 2016 में हुई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई और 2019 में रिश्ता शादी में बदल गया.

पहली पत्नी से तलाक

रोहन ने पहली शादी 2011 में टीवीएस मोटर्स के चेयरमैन वेणु श्रीनिवासन की बेटी लक्ष्मी वेणु से की थी. शादी के बाद 2013 में दोनों अलग रहने लगे और फिर इनका तलाक हो गया. जिसके बाद रोहन और अपर्णा ने 2019 में शादी की.

Trending news