BJP ज्वॉइन करने वाली निदा खान पर शादी में हमला, पति ने दी कोर्ट में तेजाब फेंकने की धमकी
Advertisement

BJP ज्वॉइन करने वाली निदा खान पर शादी में हमला, पति ने दी कोर्ट में तेजाब फेंकने की धमकी

तीन तलाक विरोधी कार्यकर्ता निदा खान को यूपी के बरेली में एक शादी समारोह में बीजेपी छोड़ने की धमकी दी गई. उन्होंने बताया कि उनके पति और ससुराल वालों ने कोर्ट में तेजाब फेंकने की धमकी दी.

फोटो साभार- ANI

लखनऊ: तीन तलाक विरोधी कार्यकर्ता निदा खान (Nida Khan) एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़ने की धमकी देने के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन 6 लोगों में उनके पति शीरन रजा खान और परिवार वाले शामिल हैं. बता दें कि निदा बरेली में एक शादी में पहुंची थी, जहां बीजेपी छोड़ने के नारे लगाए गए और उन पर हमला हुआ.

  1. फिर चर्चा में आईं निदा खान
  2. बीजेपी छोड़ने की मिली धमकी
  3. पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तेजाब फेंकने की दी धमकी

निदा ने बताया कि वो 26 मार्च को एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने गई थी, जहां उनके ससुराल वालों और कुछ रिश्तेदारों ने भाजपा छोड़ने के लिए कहा. निदा खान ने बताया कि '26 मार्च को मैं मामू के बेटे की शादी में गई थी जहां मुझे भाजपा (BJP) से तौबा करने के लिए कहा गया. 3 तलाक को लेकर भी मेरी लड़ाई चली है. मेरे पति ने कोर्ट में तेजाब फेंकने तक की धमकी दी है. अगर शादी में पुलिस समय पर नहीं आती तो वह लोग लिंचिंग जैसी घटना कर सकते थे.'

ये भी पढ़ें: अब UP में नहीं चलेगा करप्शन, एक्शन में योगी सरकार; इस जिले के DM पर गिरी गाज

बीजेपी में शामिल हुई हैं निदा

बता दें कि निदा खान उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हुई और पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की सदस्य भी हैं. अपने पति और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज की शिकायत दर्ज कराने के बाद निदा सुर्खियों में आईं थीं.

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने 8 IAS अधिकारियों को सुनाई 2 सप्ताह जेल की सजा, फिर रहम खा कर दिया ये आदेश

पति ने दिया था तीन तलाक

खान ने आरोप लगाया है कि बरेली के एक प्रभावशाली धार्मिक परिवार से आने वाले उनके पति ने उन्हें तीन तलाक दे दिया था. तब से निदा अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं. इन मामलों की सुनवाई बरेली की स्थानीय अदालत में चल रही है. बरेली पुलिस के अनुसार, सभी छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

LIVE TV

Trending news