close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेलंगाना विधायक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी कांग्रेस, हो सकते हैं निलंबित

 कांग्रेस तेलंगाना में पार्टी विधायक कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी की कथित अनुशासनहीनता को गंभीर है. और अब उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए विकल्प तलाश कर रही है.

तेलंगाना विधायक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी कांग्रेस, हो सकते हैं निलंबित
कांग्रेस विधायक कोमटीरेड्डी पर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है. (फाइल फोटो)

हैदराबादः कांग्रेस तेलंगाना में पार्टी विधायक कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी की कथित अनुशासनहीनता को गंभीर है. और अब उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए विकल्प तलाश कर रही है. पार्टी सूत्रों की बात करें तो बताया जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व विधायक के निलंबन पर विचार कर रहा है.

कांग्रेस के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने विधायक के कथित रूप से ‘अनुशासनहीनता’ पर गंभीरता से विचार करते हुए, उनके निलंबन पर विचार किया है.

मुनुगोडे के विधायक राजगोपाल रेड्डी ने हाल ही में पार्टी मामलों के तेलंगाना प्रभारी आर सी खुंटिया और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी पर पिछले साल दिसंबर में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया था.

उन्होंने भाजपा में शामिल होने का संकेत भी दिया था.

तेलंगाना में कांग्रेस की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है और पार्टी हाईकमान को मामले की सूचना दी.

तेलंगाना में कांग्रेस पहले से ही एक संकट का सामना कर रही है और यहां पार्टी के 12 विधायकों का सत्तारूढ़ टीआरएस में विलय हो गया है.

विधानसभा चुनावों में कुल 119 सीटों में से कांग्रेस को 19 पर जीत हासिल हुई थी.

(इनपुटः भाषा)