करोलबाग होटल अग्निकांड पर PM मोदी ने शोक व्यक्त किया

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के करोलबाग में आग लगने के कारण लोगों की मौत से काफी दुखी हूं. अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजन के प्रति मेरी संवेदनाएं.’’

करोलबाग होटल अग्निकांड पर PM मोदी ने शोक व्यक्त किया
होटल की आग में झुलसने से 17 व्यक्ति की मौत हो गई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक होटल में लगी आग की चपेट में आकर कम से कम 17 लोगों के मारे जाने की घटना पर शोक व्यक्त किया है. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली के करोलबाग में आग लगने के कारण लोगों की मौत से काफी दुखी हूं. अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजन के प्रति मेरी संवेदनाएं.’’ उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. करोलबाग में गुरुद्वारा रोड पर स्थित अर्पित पैलेस होटल में आज तड़के आग लगने से कम से कम 17 लोगों की मौत हुई है.

दिल्ली सच में विश्व की 'रेप कैपिटल' है, भगवान हमारी मदद करें: स्वाति मालिवाल

बता दें राजधानी दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित होटल में मंगलवार (12 फरवरी) सुबह आग लग गई थी. आग होटल की सबसे ऊपरी मंजिले पर लगी थी. जिससे कई लोग ऊपर की मंजिल में फंस गए थे. वहीं 3 लोगों ने तो जान बचाने के लिए होटल की चौथी मंजिल से छलांग भी लगा दी थी. होटल में आग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

PHOTO: अब आप दिल्ली में ही कर सकेंगे दुनिया के सात अजूबों के दीदार

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल की आग में झुलसने से 17 व्यक्ति की मौत हो गई है. जो लोग होटल में फंसे हुए थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार ये आग लगी कैसे.

(इनपुट भाषा)