कांग्रेस के पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा ने ली एंट्री, विपक्ष ने की आलोचना

प्रियंका वाड्रा के भारत लौटते ही दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय सहित करीब 150 जगह पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर गए, जिसके बाद बवाल शुरू हो गया और कुछ जगह से पोस्टरों को हटाया गया. 

कांग्रेस के पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा ने ली एंट्री, विपक्ष ने की आलोचना
दिल्ली में 150 से ज्यादा ये पोस्टर लगाए गए हैं.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अब थोड़ा ही वक्त रह गया है. बीजेपी सत्ता में दोबारा वापस आने के लिए मेहनत कर रही है, तो कांग्रेस पांच साल बाद फिर से सत्ता की कुर्सी पर काबिज होने के लिए सियासी हिसाब-किताब लगाने में जुट गई है. आम चुनाव में प्रभावशाली मानी जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा के भारत लौटने के बाद राहुल गांधी से मुलाकात की और आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की. भारत लौटते ही दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर गए, जिसके बाद बवाल शुरू हो गया. 

दिल्ली में लगे इन पोस्टरों पर जब विपक्ष ने सवाल खड़े किए तो कई जगह से कांग्रेसियों ने कुछ ही घंटों में ये पोस्टर उतारवा लिए. दरअसल, इस पोस्टर में राहुल और प्रियंका के साथ रॉबर्ट वाड्रा भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में ऊपर  लिखा है, कट्टर जोश नहीं युवा जोश. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है, 'जन-जन की यही पुकार, राहुल जी, प्रियंका जी अबकी बार'. रॉबर्ट वाड्रा भूमि घोटाला मामले में अंतरिम जमानत पर हैं. यही वजह है कि विपक्षियों ने इन पोस्टरों की आलोचना शुरू की. 

दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा का पोस्टर लगाने वाले जगदीश शर्मा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली में करीब 150 से ज्यादा पोस्टर लगाए. उन्होंने कहा बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ईमानदार हैं. लेकिन, बीजेपी उनको फंसा रही है. ज़ी न्यूज से बातचीत में जब उनसे पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर पर सवाल किया, तो उन्होंने कही कि कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस में हा, तो उनके पति भी कांग्रेसी है. कांग्रेस अब उनसे अपना नाता कैसे तोड़ सकती है. 

आपको बता दें कि मंगलवार (05 फरवरी) को यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनका नया ऑफिस मिल गया है. दिल्ली के 24 अकबर रोड में मौजूद कांग्रेस दफ्तर में प्रियंका को उनका कमरा दे दिया गया है, जहां उनकी नेम प्लेट भी लग गई है. खास बात ये है कि प्रियंका गांधी के इस कमरे से ही राहुल गांधी के पॉलिटिकल करियर की शुरुआत हुई थी. ये कमरा कभी राहुल गांधी का हुआ करता था. प्रियंका गांधी का ये कमरा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बिलकुल बगल में है. प्रियंका गांधी वाड्रा को उनका नया ऑफिस मिलने के बाद ही दिल्ली में कई जगह कांग्रेस के ये पोस्टर दिखे थे.