'दिल्ली से चल रहे थे कैप्टन तो हमने बदल दिया CM, पंजाब से चलने वाले चन्नी को चुनो':प्रियंका गांधी
topStories1hindi1096733

'दिल्ली से चल रहे थे कैप्टन तो हमने बदल दिया CM, पंजाब से चलने वाले चन्नी को चुनो':प्रियंका गांधी

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने आज पंजाब (Punjab) में चुनावी जनसभा  संबोधित करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए जनता को राज्य में मुख्यमंत्री बदलने की वजह बताई है.

'दिल्ली से चल रहे थे कैप्टन तो हमने बदल दिया CM, पंजाब से चलने वाले चन्नी को चुनो':प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने आज पंजाब (Punjab) में चुनावी जनसभा  संबोधित करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए जनता को राज्य में मुख्यमंत्री बदलने की वजह बताई है. प्रियंका गांधी ने वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की तारीफ करते हुए बीजेपी (BJP) के साथ-साथ आम आदमी पार्टी (AAP) पर भी तीखा हमला बोला.

कैप्टन सरकार दिल्ली से चल रही थी: प्रियंका

कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब से न चलकर दिल्ली से चल रहे थे, इसलिए पार्टी ने उन्हें बदल डाला. प्रियंका इशारा था कि कैप्टन केंद्र सरकार यानी बीजेपी (BJP) के इशारों पर चल रहे हैं. प्रियंका ने कहा कि पंजाब की सरकार चलाने के लिए पार्टी ने गरीब परिवार से चरणजीत सिंह चन्नी को मुखिया चुना. हम चाहते हैं कि पंजाब की सरकार पंजाब से चलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो वह दिल्ली से चलेगी. चन्नी सरकार पंजाब से चलेगी.

ये भी पढ़ें- अपनी पार्टी के खिलाफ वोट मांग रहीं कांग्रेस MP परनीत कौर, पति अमरिंदर सिंह को जिताने की अपील

 

प्रियंका गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत अपने पंजाब से संबंधों से की.कहा कि उन्हें पंजाब की पावन धरती पर आकर खुशी हो रही है.उनकी शादी पंजाबी परिवार में हुई है. पंजाबियत की उन्हें समझ है. पंजाबियों की खुद्दारी की समझ है. किसानों के आंदोलन में पंजाबियों की खुद्दारी दिखी. पंजाबी झुके नहीं. प्रियंका गांधी ने करीब 11 मिनट का भाषण दिया.

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी का यह पहला दौरा है. राहुल गांधी इससे पहले 2 बार पंजाब आ चुके हैं. पहली बार में वह अमृतसर गए और फिर जालंधर से वर्चुअल रैली की. इसके बाद लुधियाना आकर चरणजीत चन्नी को CM चेहरा घोषित किया.

LIVE TV

 

Trending news