पीएम मोदी के जन्मदिन पर आया राहुल गांधी का ट्वीट, जानें क्या कहा
X

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आया राहुल गांधी का ट्वीट, जानें क्या कहा

Rahul Gandhi wishes PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के मौके पर उनके धुर राजनीतिक विरोधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर बधाई दी है.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आया राहुल गांधी का ट्वीट, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 71वां जन्मदिन (PM Narendra Modi 71th Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है और पार्टी ने 20 दिन के एक राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है, जिसे सेवा और समर्पण अभियान का नाम दिया गया है. पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर देश और दुनियाभर के तमाम नेता बधाई दे रहे हैं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर उनके धुर राजनीतिक विरोधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी बधाई (Rahul Gandhi wishes PM Narendra Modi) दी है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे, मोदी जी.'

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज, जानें आज क्या खास करने वाले हैं प्रधानमंत्री

नमो ऐप पर दिखाई जाएगी प्रदर्शनी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर नमो ऐप पर पीएम मोदी के बर्थडे से संबंधित एक प्रदर्शनी दिखाई जाएगी. नमो ऐप पर 'अमृत प्रयास' नाम से पर एक ऑप्शन जोड़ा गया है, जिसके जरिए लोग ब्लड डोनेशन कैंप, स्वच्छता अभियान, वृद्धाश्रम में सेवा जैसे कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं. लोगों से अपील की गई है कि वो जन्मदिन के शुभकामना संदेश के साथ देश की सेवा करने का प्रण लें.

सेवा और समर्पण अभियान की शुरुआत

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी आज दिल्ली मुख्यालय पर 'सेवा और समर्पण अभियान' कार्यक्रम की शुरुआत करेगी. ये कार्यक्रम 7 अक्टूबर तक चलेगा. 7 अक्टूबर को ही प्रधानमंत्री मोदी के राजनीतिक सफर के बीस साल भी पूरे हो रहे हैं. साथ ही बीजेपी युवा संगठन आज के दिन रक्तदान शिविर लगाएगा. इस अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पहुंचकर संपर्क व संवाद करेंगे, सेवा कार्य करेंगे. मोर्चे व प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता भी इस अभियान में जुटेंगे.

लाइव टीवी

Trending news