Ajmer: नसीराबाद में मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला आया सामने, इलाके में छाया तनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2284117

Ajmer: नसीराबाद में मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला आया सामने, इलाके में छाया तनाव

Ajmer News: अजमेर जिले के नसीराबाद में मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है. आज सुबह करीब 5 बजे लोग मंदिर के सामने से गुजरे तो मंदिर का गेट खुला और टूटी हुई मूर्ति जमीन पर मिली. मामले की जानकारी पर भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को बुलाया गया. 

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: अजमेर जिले के नसीराबाद में मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है. आज सुबह करीब 5 बजे लोग मंदिर के सामने से गुजरे तो मंदिर का गेट खुला और टूटी हुई मूर्ति जमीन पर मिली. मामले की जानकारी पर भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को बुलाया गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है. 

नसीराबाद सिटी थाना क्षेत्र स्थित हनुमान चौक पर बने मंदिर का है. धार्मिक भावना से आहत लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. भाजपा नेता जसवंत गुर्जर ने कहा कि हनुमान चौक पर प्राचीन बालाजी मंदिर पर आज सुबह तोड़फोड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे. 

अज्ञात लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ की है. लोगों में घटना से आक्रोश व्याप्त है. जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक मंदिर के सामने ही बैठे रहेंगे. मामले की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और अधिकारियों से घटना की जानकारी ली गई. 

क्या है पुलिस का कहना
एडिशनल एसपी शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर संदिग्ध महिला को चिन्हित कर डिटेन किया है. महिला मानसिक रूप से डिस्टर्ब लग रही है. मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया क्या है. महिला कौन है और क्यों मूर्ति को खंडित किया इसे लेकर जांच जारी है.

पढ़ें अजमेर की एक और खबर
Ajmer News: कोतवाली थाना पुलिस बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम, नकली नोट सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer latest News: राजस्थान के अजमेर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने नकली नोट सप्लाई करने वाले मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कर्नाटक और तमिलनाडु में 6 दिन तक कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. तमिलनाडु निवासी आरोपी अबीन और कर्नाटक निवासी आरोपी अशरफ पश्चिम बंगाल से नकली मुद्रा लाकर अलग-अलग राज्यों में नोटों की सप्लाई करते थे. 

आरोपी भीड़ भाड़ वाले इलाकों में नोटों से सामान की खरीदारी किया करते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक दिल्ली नंबर की कार भी जप्त की है. आरोपियों ने यह गाड़ी भी नकली नोटों से खरीदी थी. कोतवाली थाना पुलिस ने नकली नोट सप्लाई करने वाले मामले में पूर्व में भी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के कब्जे से पैन 500 के 45 नोट भी बरामद किए थे. आरोपी दरगाह बाजार में भीड़ वाली दुकानों पर नकली नोटों से सामान खरीदा करते थे.

 

Trending news