Ajmer: खुल्लमखुला दिखी BJP की आपसी रार, जाहिर हुईं अनीता बघेल और ब्रज लता हाडा की अनबन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402023

Ajmer: खुल्लमखुला दिखी BJP की आपसी रार, जाहिर हुईं अनीता बघेल और ब्रज लता हाडा की अनबन

राजस्थान में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर नगर निगम अजमेर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की अंदरूनी की स्थान एक बार फिर खुलकर सबके सामने आ गई. विधानसभा चुनाव के दौरान से ही भाजपा विधायक का अनीता बघेल और महापौर ब्रज लता हाडा के बीच चली आ रही दूरियां अब सार्वजनिक स्थलों पर भी दिखाई देने लगी है. 

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर नगर निगम अजमेर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की अंदरूनी की स्थान एक बार फिर खुलकर सबके सामने आ गई. विधानसभा चुनाव के दौरान से ही भाजपा विधायक का अनीता बघेल और महापौर ब्रज लता हाडा के बीच चली आ रही दूरियां अब सार्वजनिक स्थलों पर भी दिखाई देने लगी है. 

निगम की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पांच बार की विधायक और पूर्व मंत्री रही अनीता भदेल को आमंत्रण दिए जाने के तरीके को लेकर खासा हंगामा हुआ. दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्षों ने निगम प्रशासन पर जानबूझकर विधायक की अनदेखी करने का संगीत आरोप लगाया और मंच पर मौजूद कलेक्टर डॉ भारती दीक्षित से इसकी गंभीर शिकायत की.

भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि महापौर के इशारे पर ही निगम आयुक्त ने महेश औपचारिकता पूरी करने के लिए कार्यक्रम से और वक्त पहले विधायक को आमंत्रण दिया जबकि प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें लिखित में आमंत्रित किए जानेकी जरूरत थी. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करने के साथ ही पूरे कार्यक्रम का भी बहिष्कार किया और निगम आयुक्त को खरी-खोटी सुनाते हुए वहां से रवाना हो गए. 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब विधायक अनीता भदेल और महापौर ब्रज लता हाडा के बीच की दूरियां सार्वजनिक मंच पर दिखाई दी हो. इससे पहले भी ऐसे कई अनुभव सामने आए हैं, जब दोनों एक साथ एक मंच पर नहीं दिखे हैं और दोनों के बीच की दूरियां जग जाहिर हो चुकी है लेकिन जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित समारोह में जो कुछ हुआ उससे भाजपा के अंदर खाने की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है.

Trending news