Jaipur: पाउडर के कट्टों की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने ऐसे की जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2427755

Jaipur: पाउडर के कट्टों की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने ऐसे की जब्त

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में शाहपुरा पुलिस ने ट्रेलर में से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 610 कार्टन जब्त किए हैं. जब्त शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक शाहपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रेलर में अवैध रूप से शराब तस्करी कर ले जाई जा रही है.

jaipur news

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तस्करी कर ले जाई जा रही अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने तस्करी के आरोप में 2 जने को गिरफ्तार कर ट्रेलर जब्त किया है. गिरफ़्तार आरोपी आला व अर्जुन रेबारी निवासी गुजरात को गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर ट्रेलर में भरे पाउडर के कट्टों के नीचे शराब छुपाकर ले जा रहे थे. 

शाहपुरा पुलिस ने ट्रेलर में से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 610 कार्टन जब्त किए हैं. जब्त शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक शाहपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रेलर में अवैध रूप से शराब तस्करी कर ले जाई जा रही है. इस पर शाहपुरा पुलिस की टीम ने हाइवे स्थित निठारा पुलिया के पास नाकाबन्दी शुरू की. 

इस दौरान हरियाणा की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर को संदेह के आधार पर रूकवाकर चेक किया. इस दौरान ट्रेलर में भरे पाउडर के कट्टों के नीचे शराब के कार्टन रखे मिले. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर आरोपी आला और अर्जुन रेबारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शराब से भरे ट्रेलर को थाने लाकर खड़ा करवा दिया. फिलहाल शाहपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Rajasthan Crime: बेड पर नाबालिग बेटी का काटा गला? फिर खुद ट्रक के सामने...

Kotputli-Behror News: बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र के गांव कांकरा-बर्डोद में पिता नरेंद्र ने अपनी करीब 11 साल की नाबालिक बेटी विनीता का गला रेत कर हत्या कर दी. खुद ने भी ट्रक ने सामने कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

यह घटना सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है. मृतका विनीता को मां सुमन देवी 2 महीने पहले छोटी बेटी को लेकर अपने पीहर चली गई थी. पत्नी अपने पति की यातनाओं से तंग और परेशान थी. पीछे घर पर बड़ी बेटी विनीता, सास और पति ही थे. 

सदर थाना अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव बर्डोद में पिता नरेंद्र जाट ने अपनी बेटी को मार दिया है. मौके पर पहुंचे तो 11 साल की विनीता का शव चारपाई पर लहूलुहान स्थति में पड़ा हुआ था. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम ओर डॉग स्क्वायड को बुलाया. 

Trending news