Ajmer News: घर से पिता के साथ उठी डेढ़ साल की बच्ची की अर्थी, रो पड़े देखने वाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326181

Ajmer News: घर से पिता के साथ उठी डेढ़ साल की बच्ची की अर्थी, रो पड़े देखने वाले

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर पाटन के समीप रविवार सवेरे हुए एक सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई. मृतक बालिका डेढ़ साल की हैं, जबकि उसके साथ ही उसके पिता ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया. हादसे में 7 अन्य लोग घायल हो गए. 

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर पाटन के समीप रविवार सवेरे हुए एक सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई. मृतक बालिका डेढ़ साल की हैं, जबकि उसके साथ ही उसके पिता ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया. हादसे में 7 अन्य लोग घायल हो गए. 

हादसा इको कार के हाईवे किनारे खड़े ट्रक से टकराने के कारण हुआ. मृतक और घायल कार में सवार थे और खाटू श्यामजी दर्शन कर अजमेर लौट रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही बांदरसिंदरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों तथा घायलों को एम्बुलेंस से राजकीय यज्ञनारायण जिला अस्पताल भिजवाया. यहां से घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया है.

बांदरसिंदरी एसएचओ पारूल यादव ने बताया कि अजमेर के माकड़वाली यूआईटी का रहने वाला एक परिवार इको कार आरजे 01 सीएफ 4150 में खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए गया था. दर्शन कर लौटते समय रविवार सवेरे पाटन के नजदीक इको कार हाइवे किनारे खड़े ट्रक आरजे 01 जीसी 8295 से भिड़ गई. इससे कार में सवार पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए. हादसे में जान गंवाने वाला 35 साल का रवि सिन्धी पुत्र किशनसिंह और उसकी डेढ़ साल की पुत्री प्राक्षी पुत्री रवि अजमेर के माकड़वाली यूआईटी कॉलोनी में रहने वाले थे. 

हादसे में इको कार का चालक श्रीनगर के बीर इलाके का रहने वाला जितेन्द्र (32) पुत्र गोपालसिंह, माकड़वाली यूआईटी कॉलोनी की पूनम (34) पत्नी रवि, पहाडगंज अजमेर का मुकेश (38) पुत्र किशनसिंह, भूमिका (37) पत्नी मुकेश सिंधी, साक्षी (9) पुत्री रवि, रवीना (14) पुत्री मुकेश, श्रीमती पुष्पा (58) पत्नी किशनसिंह गंभीर घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलते ही बांदरसिंदरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव तथा घायलों को हाइवे एम्बुलेंस से राजकीय यज्ञनारायण जिला अस्पताल भिजवाया. यहां गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर अजमेर के जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने वाईएन  हॉस्पिटल में घायलों के बयान लिए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news