Nagaur : दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा
Advertisement

Nagaur : दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

नागौर (Nagaur News) में दो अलग-अलग स्थानों पर दो अलग-अलग लोगों ने आत्महत्या कर ली है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Nagaur : राजस्थान के नागौर (Nagaur News) में दो अलग-अलग स्थानों पर दो अलग-अलग लोगों ने आत्महत्या कर ली है. पहली घटना नागौर जिले के गच्छीपुरा थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक ने जोधपुर वाराणसी मरुधर एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली युवक की उम्र तकरीबन 25 साल बताई जा रही है और आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. ना ही अभी तक युवक की शिनाख्त हो पाई है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में हटेंगे एक ही स्थान पर 5 साल से ज्यादा जमे होमगार्ड कर्मचारी-अधिकारी!

घटना (Rajasthan Crime) की जानकारी मिलने के बाद गच्छीपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव गच्छीपुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां शिनाख्तगी के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया कर युवक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा. वहीं, दूसरा नागौर जिले के मौलासर थाना क्षेत्र से है जहां लालाणा तालाब के पास एक व्यक्ति ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक व्यक्ति की पहचान बाबूलाल प्रजापत के रूप में की गई है. 

आपको बता दें कि आज सुबह पुलिस (Nagaur Police) को इत्तला मिली कि मिलेगी कि लालाना तालाब पर एक पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवाकर मौलासर के अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों की का अभी खुलासा नहीं हुआ है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan: मौसम की मनमर्जियों के बीच मानसून सक्रिय, इन जिलों में बारिश की संभावनाएं

Trending news