Alwar News: पड़ोसी ने दी बाइक पर न बैठाने की सजा, गले पर चलाई छुरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933181

Alwar News: पड़ोसी ने दी बाइक पर न बैठाने की सजा, गले पर चलाई छुरी

 Alwar News: अलवर जिले में एक सनकी बाइक सवार ने एक युवक के ऊपर हमला करने का मामला सामने आया है. गुस्साए युवक ने तीन से चार बार पड़ोसीपर जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. 

Alwar news

 Alwar News: अलवर जिले में एक सनकी बाइक सवार ने एक युवक के ऊपर हमला करने का मामला सामने आया है. युवक ने नई मोटरसाइकिल पर पड़ोसी युवक को बैठने से मना किया तो युवक ने नई बाइक चालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.  क्रोधित युवक ने तीन से चार बार हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. 

घायल युवक को गंभीर हालत में भिवाड़ी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल घायल युवक का अलवर में इलाज चल रहा है. तो वहीं इस मामले को लेकर युवक के चाचा ने यूआईटी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार भिवाड़ी में हरचंदपुर के रहने वाले घायल युवक राहुल के चाचा रामोतार ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया की 24 अक्टूबर को रात करीब 10 बजे उसका भतीजा राहुल सिंह मोटरसाईकिल से भाटी कोलोनी हरचन्दपुर की तरफ से अपने घर आ रहा था. अचानक से रास्ते में रोहित ने उसको रोक कर हमला कर दिया और  उसके भतीजे राहुल के गले, पेट और हाथ पर उस्तरे से कई बार वार किए. उसके गले को काट कर जान से मारने की कोशिश की गई . जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया.  पुलिस को सूचना लगते ही घायल राहुल को जल्द CHC भिवाड़ी में भर्ति कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया.

पहले से ही दोनों में रहती थी अनबन

 रोहित उर्फ पोली ने उसके भतीजे के साथ कुछ दिन पहले भी मारपीट की थी और उन दोनों के बीच तू-तू मैं मैं हो गई थी. उसके भतीजे राहुल को भाई प्रीतम ने जिस दिन से नई मोटरसाईकिल लाकर दी है. उसी दिन से रोहित उसके भतीजे से खुश नहीं है.उसके भतीजे ने रोहित को एक दिन अपनी मोटरसाईकिल पर बैठने से मना कर दिया था. तब रोहित ने उसके भतीजे को धमकी दी थी की तुझे जान से मार दूंगा. रोहित ने आज उसी दिन का बदला लेने के लिए जान से मारने की नीयत से बार बार राहुल का गला रेतने की कोशिश की ताकि राहुल मर जाये. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

Trending news