Banswara News: बीजेपी ने दिया ज्ञापन, पत्थरबाजी के आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रही मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2393958

Banswara News: बीजेपी ने दिया ज्ञापन, पत्थरबाजी के आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रही मांग

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा-डूंगरपुर जिले में पिछले कुछ समय से रात के समय वाहनों पर पत्थरबाजी कर लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने ज्ञापन दिया.

Banswara News

Banswara News:  राजस्थान के बांसवाड़ा-डूंगरपुर जिले में पिछले कुछ समय से रात के समय वाहनों पर पत्थरबाजी कर लूटपाट करने की लगातार बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी ने बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त, आईजी और एसपी को ज्ञापन दिया.

इस दौरान बीजेपी नेता महेंद्रजीत मालविया, जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल,जिला प्रमुख रेशम मालविया,पूर्व मंत्री भवानी जोशी,पूर्व मंत्री धनसिंह रावत सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की एक ऐसी जगह, जहां बच्चा होने के बाद ही होती है शादी, वरना...

सभी ने अधिकारियों को जिले में लगातार हो रही पत्थरीबाजी की घटनाओं को रोकने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी मांग की है. वहीं, बागीदौरा से भारत आदिवासी पार्टी के विधायक की गाड़ी पर हुए पथराव में लिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग की है.

मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी नेता महेंद्रजीत मालविया ने बताया की भारत आदिवासी पार्टी के विधायक की गाड़ी पर कुछ समय पहले पथराव हुआ और इनकी पार्टी का संभाग अध्यक्ष मुझ पर आरोप लगा रहा था कि मेरे इशारे पर पथराव हुआ है. इसके विरोध में बीजेपी ने ज्ञापन दिया और भारत आदिवासी पार्टी के संभाग अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, विधायक की गाड़ी पर पथराव करने वालो को पुलिस ने पकड़ा भी है. आरोपी विधायक के गांव के ही निकले है. विधायक के रिश्तेदार के चालक का भाई भी इस पथराव में शामिल है. मेरा इनसे सवाल है कि इनका सांसद और विधायक बनने के बाद दोनो जिलों में पथराव की घटना बड़ी है, दोनों जिले में जनता के अंदर भय का माहौल है. 

यह भी पढ़ेंः लाल कपड़े में बाधें ये चीज, खाटू श्याम जी करेंगे मन की हर इच्छा पूरी!

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर 
Rajasthan Crime: जिसने बचपन में गोदी में खिलाया, उस पिता को बेटे ने क्रोध की 'ज्वाला' में लाल होकर मामूली बात पर मार डाला

Rajasthan Crime News: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामापाड़ा गांव के सुभाष नगर में कलीयुगी शराबी बेटे ने अपने ही पिता के सिर पर लट्ट से वार कर हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी बेटे की जम कर पिटाई की. मामले की सूचना पर सदर थाना पुलिस मय जाब्ता मोके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चेरी मे रखवाया गया है और घायल आरोपी बेटे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . इस संबंध में प्रार्थीया केसर (पत्नी केपसन मईड़ा निवासी सांबापाड़ा) ने सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पुत्र दिलीप मईड़ा शराबी है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा आये दिन शराब पीकर लड़ाई -झगड़ा और मारपीट कर परेशान करता रहता है.

केसर ने बताया कि उनके पुत्र दिलीप ने पिता से 5 हजार रुपयों की मांग की, जिस पर पिता ने पैसे नहीं होने की बात कही. इस पर पिता और बेटे मे हाथापाई हो गईं. बेटे ने आवेश में आकर पिता के सर पर लट्ट से हमला कर दिया.

जिससे 50 वर्षीय केपसन मईड़ा (पिता दिता मईड़ा) अचेत होकर निचे गिर गया.जिसकी मोके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

Trending news