Rajasthan Live News: गृहमंत्री अमित शाह से मिले प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, इस्तीफे की पेशकश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351926

Rajasthan Live News: गृहमंत्री अमित शाह से मिले प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, इस्तीफे की पेशकश

Rajasthan Live News: सुबह 11 बजे प्रश्नकाल के साथ शुरू होगी विधानसभा की कार्यवाही . तारांकित प्रश्नों की सूची में है 20 सवाल.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan Live News: सुबह 11 बजे प्रश्नकाल के साथ शुरू होगी विधानसभा की कार्यवाही . तारांकित प्रश्नों की सूची में है 20 सवाल. अतारांकित प्रश्नों की सूची में है 24 प्रश्न. मुख्यमंत्री से जुड़े विभाग, वित्त ,कृषि ,चिकित्सा, शिक्षा,पशुपालन एवं डेयरी, संसदीय कार्य विभाग से संबंधित होंगे सवाल जवाब.सदन में आज रखे जाएंगे वार्षिक प्रतिवेदन.जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत रखेंगे प्रतिवेदन.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

25 July 2024
17:49 PM

Rajasthan News: झमाझम बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत 
झुंझुनूं में बदला मौसम का मिजाज. आस-पास के ग्रामीण इलाकों में बारिश शुरू. बरसात के चलते सड़कें पानी से हुई लबालब. दिनभर उमस से जनजीवन था बेहाल. दोपहर बाद आसमान में छाई काली घटाएं. बारिश के रूप में बरसें बादलों से मिली राहत. खरीफ की फसलों के लिए फायदा होगी बारिश. 

 

15:53 PM

Rajasthan News: अपने संबोधन में सचिन पायलट ने कहा- हवा, पानी और नौजवान अपना रास्ता ढूंढ लेता है. मुझे नौजवान रहते सांसद बनने का मौका मिला. अब मेरी जिम्मेदारी बन गई है कि नौजवान को मौका दिया जाए. पेपर लीक पर मेरा जो स्टेंड रहा, वो पहले भी वही था, आज भी वही है. पायलट ने कहा- हर गलती सजा मांगती है. परोक्ष रुप से गहलोत पर माना जा रहा प्रहार. छात्र संघ चुनाव का पायलट ने किया समर्थन. पहले चुनाव रोके गए हैं, लेकिन अब चुनाव रोकने का कोई आधार नहीं है. 

15:48 PM

Rajasthan News: BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने की इस्तीफे की पेशकश. जोशी ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान की पेशकश. सूत्रों के अनुसार शाह ने जोशी से अध्यक्ष पद को लेकर चर्चा की. शाह ने जोशी से उपचुनाव तक पद पर बने रहने की बात की. बताया जा रहा है कि जोशी ने विधानसभा चुनावों के बाद भी इस्तीफे की पेशकश की थी. प्रदेश में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष दोनों के ब्राह्मण होने के चलते. साथ ही लोकसभा चुनाव लडने के दौरान भी की थी इस्तीफे पेशकश. 

15:16 PM

Rajasthan News: पायलट और पुलिस अधिकारी में हुई हल्की बहस
जयपुर एयरपोर्ट पर पायलट का जोरदार स्वागत. एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए उमड़े कार्यकर्ता. एयरपोर्ट से जवाहर सर्किल तक दिखीं गाड़ियां ही गाड़ियां. पुलिस ने पायलट समर्थकों को रोकने का किया प्रयास. इस पर पुलिस अधिकारियों और पायलट में हुई हल्की बहस. समझाइश के बाद एयरपोर्ट से रवाना हुआ काफिला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. 

13:37 PM

Rajasthan Live News: 
भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजय रहाटकर पहुंची भरतपुर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत, भजपा जिला कार्यसमिति की बैठक लेंगी, बैठक में राजनैतिक प्रस्ताव सहित संगठनों के मुद्दों पर चर्चा, भाजपा पदाधिकारी व मंडलो से जुड़े कार्यकर्ता व नगर निकाय सहित पंचायतीराज के जन प्रतिनिधि होंगे शामिल..

13:26 PM

Rajasthan Live News: 
जयपुर चांदी 3300 रू सस्ती रही,सोना 1100 रू सस्ता रहा आज सराफा बाजार में चांदी 84,300 रू प्रति किलो शुद्ध सोना आज 69,900 रू प्रति दस ग्राम रहा जेवरात सोना 65,200 रू प्रति दस ग्राम रहा जयपुर सराफा ट्रेडर्स कमेटी की ओर से भाव जारी किया

 

12:52 PM

Rajasthan Live News: 
भरतपुर RTO मथुरा प्रसाद मीना को मिलेगी चार्जशीट ! अपर परिवहन आयुक्त (MRTA) ने दिया कारण बताओ नोटिस. मीना पर आरोप, 7 अंतरराज्यीय परमिट निरस्त नहीं किए. जबकि बस संचालकों से 7 परमिट, 14 एकल सेवाओं के आवेदन लिए. जिन 7 परमिट के लिए आवेदन लिए, उनमें से 6 निरस्त ही नहीं हुए. केवल एक वाहन का ही अनुज्ञापत्र निरस्त करवाया गया. इन रिक्त स्थान के लिए नियमानुसार विज्ञप्ति भी नहीं निकाली गई. विज्ञप्ति नहीं निकाले जाने से आमजन को नहीं मिल सकी सूचना. कुछ गिने-चुने लोगों के आवेदन पत्र MRTA को प्रेषित कर दिए गए. 28 मई को विज्ञप्ति तैयार की, लेकिन प्रकाशित नहीं कराई गई. इसे अपर परिवहन आयुक्त ने माना पारदर्शिता नियमों का उल्लंघन. 31 जुलाई तक जवाब नहीं देने पर 17 सीसीए नियमों में होगी कार्रवाई.

10:32 AM

Rajasthan Live News:
राजस्थान हाईकोर्ट में सिविल मुकदमे अब होंगे ऑनलाइन,पेश एक अगस्त से सिविल मुकदमों की ई फाइलिंग अनिवार्य,सीजे एमएम श्रीवास्तव ने ई फाइलिंग व्यवस्था का किया शुभारंभ,फिलहाल खंडपीठ के आपराधिक मामलों की हो रही है ई फाइलिंग,एक अगस्त के बाद से सिर्फ रिट याचिकाएं होंगे फिजिकल पेश..

10:01 AM

Rajasthan Live News: 
नागपंचमी का पर्व आज,महिलाएं पहुंची मंदिर परिसर,नाग देवता की की पूजा अर्चना,महिलाओं ने सुनी नागपंचमी की कहानी,नाग देवता को लगाया ठण्डे पकवानों का भोग.

09:39 AM

Rajasthan Live News:
आज डांगर पहुंचेगी शहीद सितेंद्र सिंह की पार्थिव देह
दोपहर 12 बजे तक चिड़ावा पहुंचने की संभावना
इसके बाद तिरंगा यात्रा के साथ लाई जाएगी पार्थिव देह
भारतीय नौसेना के युद्धपोत ब्रह्मपुत्र में आग लगने से हुआ था हादसा
हादसे में सितेंद्र सिंह हुए थे वीरगति को प्राप्त
सैन्य सम्मान के साथ होगी शहीद सितेंद्र सिंह की अंत्येष्टि

09:16 AM

Rajasthan Live News: 
यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा फिर हुए पावरफुल मंत्री खर्रा के 'पावर'आदेश 6 माह बाद फिर जारी आवासन मंडल से लेक्रर नगर निकायों, यूआईटी, विकास प्राधिकरण में बढ़ा पावर खरीद से लेकर टेंडर और ट्रांसफर तक में रहेगी अहम भूमिका वहीं रेरा, आवासन मंडल में अध्यक्ष और सदस्यों में सीएम की रहेगी भूमिका अध्यक्ष या सदस्य की नियुक्ति या हटाने में मंत्री और सीएम लेंगे फैसला.

09:07 AM

Rajasthan Live News: 
अलीगढ़ क्षेत्र में सावन माह में मेहरबान हुए मेघ, अलीगढ़ में अल सुबह से बारिश का दौर हुआ शुरू, लोगों को था बारिश का इंतजार, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत,

08:34 AM

Rajasthan Live News:
सरमथुरा को नगरपालिका का दर्जा मिलने से पूर्व बने 49 पट्टों की होगी जांच , जिला परिषद सीईओ ने तीन सदस्यीय कमेटी की गठित , कमेटी को तीन दिन में जांच कर रिपोर्ट देने के लिए किया पाबंद , ग्राम पंचायत सरमथुरा को नगरपालिका घोषित करने के बाद तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी पर गड़बड़ी का लगा था आरोप , जिसकी जांच एसीबी में चल रही विचाराधीन

08:24 AM

Rajasthan Live News:
विधानसभा में अनुदान की मांगों पर चर्चा . दो विभागों की अनुदान के मांगों पर होगी चर्चा. सहकारिता और खाद्य पूर्ति विभाग की अनुदान की मांगों पर चर्चा . मंत्री गौतम दक और सुमित गोदारा रखेंगे अनुदान मांगे.

08:02 AM

Rajasthan Live News: 
सुबह 11 बजे प्रश्नकाल के साथ शुरू होगी विधानसभा की कार्यवाही . तारांकित प्रश्नों की सूची में है 20 सवाल. अतारांकित प्रश्नों की सूची में है 24 प्रश्न. मुख्यमंत्री से जुड़े विभाग, वित्त ,कृषि ,चिकित्सा, शिक्षा,पशुपालन एवं डेयरी, संसदीय कार्य विभाग से संबंधित होंगे सवाल जवाब.

Trending news