धौलपुर: गब्बर सिंह गुर्जर गैंग के पांच डकैत गिरफ्तार, बड़ी वारदात की कर रहे थे प्लानिंग

धौलपुर की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डकैत गब्बर सिंह गुर्जर गैंग के सक्रीय सदस्य डकैत रहीस को चार साथियों को राम सागर बांध के जंगलो से गिरफ्तार किया है.   

धौलपुर: गब्बर सिंह गुर्जर गैंग के पांच डकैत गिरफ्तार, बड़ी वारदात की कर रहे थे प्लानिंग
गब्बर सिंह गुर्जर गैंग के पांच डकैत गिरफ्तार

धौलपुर: जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डकैत गब्बर सिंह गुर्जर गैंग के सक्रीय सदस्य डकैत रहीस को चार साथियों को राम सागर बांध के जंगलो से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए पांचों साथी डकैती की योजना बनाते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़े हैं. पुलिस ने डकैत रहीस के कब्जे से सिंगल शॉट बन्दूक 315 वोर और साथी डकैत महावीर से अवैध देशी तमंचा के साथ चार जिन्दा कारतूस 315 वोर के साथ एक चोरी की स्कार्पियो भी बरामद की है.
 
पुलिस के मुताबिक मुखबिर के जरिये जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना मिली की 5 हजार का इनामी डकैत रहीस गुर्जर अपने चार साथियों के साथ रामसागर बांध के पास डकैती की योजना बना रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक से सम्पर्क स्थापित कर पुलिस की स्पेशल क्यूआरटी फोर्स को बुलाया गया. 

सदर पुलिस ने फोर्स को साथ लेकर रामसागर बांध के पास डकैतों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने 5 हजार के इनामी डकैत रहीस गुर्जर पुत्र मान सिंह निवासी छिंगा का अड्डा थाना कंचनपुर को सिंगल शॉट 315 वोर बन्दूक के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसके साथी रामबाबू पुत्र दीवान सिंह निवासी रजाई खुर्द थाना बसईडांग, जीतू उर्फ़ जितेंद्र पुत्र मुंशी गुर्जर निवासी ल्होरे का पुरा थाना कंचनपुर, सोनेराम पुत्र रनवीर गुर्जर निवासी कोड्या पुरा थाना गढ़ी बाजना भरतपुर और महावीर पुत्र अमीर सिंह निवासी मुंशियापुरा थाना गढ़ी बाजना भरतपुर के कब्जे से 315 वोर का अवैध देशी तमंचा के साथ चार जिन्दा कारतूस बरामद कर लिए. 

इसके अलावा पुलिस ने डकैतों के कब्जे से लोहे के सरिया, मिर्ची पावडर एवं चोरी की स्कॉर्पियो गाड़ी को भी बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया सभी डकैत गब्बर गुर्जर गैंग के सक्रीय सदस्य है, जिनके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, आर्म एक्ट, रंगदारी जैसे एक दर्जन से अधिक संगीन अभियोग दर्ज हैं. पुलिस ने पांचो डकैतों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने सम्भावना व्यक्त की है कि पूछताछ के दौरान संगीन वारदातों के अन्य खुलासे हो सकते हैं.