close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: जगन गुर्जर के बाद केशव डाकू ने दी धौलपुर में दस्तक, आम लोगों में भय

डांग क्षेत्र के सेवर गांव में केशव गुर्जर नामक डाकू ने खेत में किसान पर अपने साथियों के साथ कुल्हाड़ी से हमला कर पैर काटने का प्रयास किया.

राजस्थान: जगन गुर्जर के बाद केशव डाकू ने दी धौलपुर में दस्तक, आम लोगों में भय
डकैत ने कुल्हाड़ी से वार कर युवक के दोनों पैर लहूलुहान कर दिए. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: डकैत जगन गुर्जर का आतंक धौलपुर में पूरी तरह थमा नहीं है. इसी दौरान डांग क्षेत्र में नए डकैत ने दस्तक दी है. जिस कारण क्षेत्र के लोग भयभीत हैं. डांग क्षेत्र के सेवर गांव में केशव गुर्जर नामक डाकू ने खेत में किसान पर अपने साथियों के साथ कुल्हाड़ी से हमला कर पैर काटने का प्रयास किया. इस दौरान किसान बुरी तरह घायल हो गया. घायल का पास के बाड़ी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि डकैत केशव गुर्जर ने हमले के दौरान किसान से विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सिंह से सिफारिश कराने की बात कही है. 

जानकारी के मुताबिक, बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के सेवर गांव निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ठाकुर अपने खेतों पर ट्रैक्टर चला रहा था. इस दौरान प्यास लगने पर ट्रैक्टर को रोक पेड़ की छाया में आराम करने लगे. इसी दौरान सायपुर गांव निवासी डकैत केशव गुर्जर ने अपने दो अन्य साथियों हथियारों के बल पर युवक को उन्हें घेर लिया. 

जिसके बाद उन्होंने कुल्हाड़ी से वार कर युवक के दोनों पैर लहूलुहान कर दिए और बंदूक के बट्ट से भी वार किया. घटना के बाद ग्रामीणों ने घायलों को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.