close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अवैध हथियारों की तस्करी मामले में जयपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 को किया गिरफ्तार

फायरिंग की इन घटनाओं से सर्तक हुई शहर की माणकचौक थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे 2 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए है. 

अवैध हथियारों की तस्करी मामले में जयपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में राजधानी जयपुर की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध हथियारों की तस्करी का पर्दाफाश कर 2 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन हथियार तस्करों से 18 अवैध हथियार और 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है. 

प्रदेश में अवैध हथियारों के दम पर खूनी खेल जारी है. राजधानी जयपुर समेत अन्य इलाकों में फायरिंग की घटनाएं आम हो चली है. अपना वर्चस्व स्थापित करने की चाह में बदमाश बेखौफ होकर सड़कों पर खूनी खेल खेल रहे हैं. फायरिंग की इन घटनाओं से सर्तक हुई शहर की माणकचौक थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे 2 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए है. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश अलवर निवासी धर्मेंद्र व रविंद्र सिंह है. पुलिस ने इन बदमाशों से 18 अवैध हथियार और 19 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है.

राजधानी में तेजी से बढ़ती प्रॉपर्टी की कीमतें और अवैध शराब के कारोबार के पैर पसारने के साथ ही यहां छोटी-छोटी बदमाशों की गैंग पनपने लगी है. राजधानी में अपराध का नया चेहरा हर रोज सामने आ रहा है. अवैध हथियारों के दम पर अपराधी अपहरण, शराब, माईनिंग और जमीनों के कारोबार में अपना दम ठोक रहे है. बीते दिनों शहर की सड़कों पर फायरिंग की घटनाओं में पकड़े गए बदमाश मुन्ना तलवार की गैंग से पूछताछ के दौरान पुलिस टीम को शहर में अवैध हथियारों की सप्लाई के सुराग मिले थे. माणकचौक थाना पुलिस की विशेष टीमों ने सूचना जुटाते हुए संजय बाजार में अवैध हथियारों की सप्लाई के लिए आए धर्मेंद्र व रविंद्र सिंह को दबोच कर उनके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए.