लूणकरणसर में भीषण टक्कर, झील में जाकर गिरी गाड़ी, महिला समेत तीन की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1144315

लूणकरणसर में भीषण टक्कर, झील में जाकर गिरी गाड़ी, महिला समेत तीन की मौत

बीकानेर के लूनकरणसर में राजमार्ग 62 पर दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. जिसमें एक महिला समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई. राजमार्ग 62 पर इंडेन गैस गोदाम के पास श्रीगंगानगर से नींबू भरकर आ रहे ट्रक की सामने से आ रही बोलेरो कैम्पर गाड़ी से जबरदस्त टक्कर हो गई. 

लूणकरणसर में भीषण टक्कर, झील में जाकर गिरी गाड़ी, महिला समेत तीन की मौत

Lunkaransar: बीकानेर के लूनकरणसर में राजमार्ग 62 पर दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. जिसमें एक महिला समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई. राजमार्ग 62 पर इंडेन गैस गोदाम के पास श्रीगंगानगर से नींबू भरकर आ रहे ट्रक की सामने से आ रही बोलेरो कैम्पर गाड़ी से जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के आगे के टायर टूटकर घटना स्थल से 30 मीटर दूर जाकर गिर पड़े और ट्रक पलट गया. 

वहीं, बोलेरो कैम्पर गाड़ी टक्कर के बाद नमक की झील में जा गिरी और बोलेरो कैम्पर गाड़ी में सवार एक महिला समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई और एक की हालत गम्भीर है. ट्रक में सवार चालक और परिचालक को मामूली चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक के सबसे ऊंचे दाम

घटना की सूचना मिलते ही लूनकरणसर पुलिस टीम और समाजिक संस्था टाईगर फ़ोर्स टीम मौके पर पहुंची और घायलों को लूनकरणसर सीएचसी में भर्ती करवाया. जहां बोलेरो कैम्पर में सवार घायल युवक जीवन और मौत के बीच झूल रहा है और ट्रक के चालक परिचालक का इलाज किया गया है. वहीं, हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे जाम को पुलिस ने सुचारू करवाया. हादसा होने का अंदाज लगाया जा रहा है कि सुबह का समय होने के कारण शायद बोलोरो के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ. पुलिस में शवों को मोर्चरी रखवा परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Report: Tribhuwan Ranga

Trending news