close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया आरोप, बोले- विपक्षी पार्टियों को परेशान कर रही है नवनिर्वाचित सरकार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी पार्टियों को परेशान कर रही है और जहां कहीं भी विपक्षी पार्टियों की सरकार है वह उसे गिराने की कोशिश में लगी है.

CM अशोक गहलोत ने BJP पर लगाया आरोप, बोले- विपक्षी पार्टियों को परेशान कर रही है नवनिर्वाचित सरकार
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र में भाजपा की नवनिर्वाचित सरकार पर विपक्षी पार्टियों की सरकार को परेशान करने और गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी पार्टियों को परेशान कर रही है और जहां कहीं भी विपक्षी पार्टियों की सरकार है वह उसे गिराने की कोशिश में लगी है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'नवनिर्वाचित भाजपा सरकार शपथ समारोह से पूर्व विपक्षी पार्टियों की पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, और मध्यप्रदेश की सरकारों को परेशान करने तथा गिराने का प्रयास कर रही है.' वहीं दूसरी तरफ उन्होंने नवनिर्वाचित सरकार को अपनी शुभकामनाएं भेजीं. ट्वीट के जरिये शुभकामनाएं संभवत: उन्होंने इसलिये दी क्योंकि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे.

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अशोक गहलोत से मांगा इस्तीफा, कहा- हार की ले जिम्मेदारी

बता दें राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश में लगातार कांग्रेस सरकार पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. जिसके चलते प्रदेश में लगातार बयानों का दौर चला आ रहा है. मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया था कि वह चाहें तो 24 घंटे में मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकरा गिरा सकते हैं, लेकिन वह ऐसा करेंगे नहीं. क्योंकि कांग्रेस खुद ही अतंर्कलह से गुजर रही है और वह यह सरकार खुद ही गिर जाएगी. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव का कहना है कि जब देश भर में मोदी लहर थी, तो क्या छिंदवाड़ा में नहीं थी, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री अपने बेटे नकुलनाथ को जिताने में कामयाब रहे. आखिर ऐसा कैसे हो गया. (इनपुटः भाषा से भी)