करौली: CAA और NRC के समर्थन में हिंदू संगठनों ने निकाली रैली, PM का किया धन्यवाद

हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित सैकड़ों की संख्या में आमजन मौजूद रहे. वहीं सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.

करौली: CAA और NRC के समर्थन में हिंदू संगठनों ने निकाली रैली, PM का किया धन्यवाद
शहरवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कानून का समर्थन किया.

आशीष, करौली: जिला मुख्यालय पर हिंदूवादी संगठनों द्वारा गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में विशाल रैली निकाली गई. संगठनों ने रैली निकालकर नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का समर्थन किया.

साथ ही एनआरसी को जल्द लागू करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को अभिनंदन पत्र सौंपा. इस दौरान बड़ी संख्या में हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित आमजन मौजूद रहे.

हिंदूवादी संगठनों द्वारा नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में पुरानी कलेक्ट्रेट सर्किल से जिला कलेक्ट्रेट तक विशाल रैली निकाली गई. रैली निकालकर हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में मौजूद रहे. शहरवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कानून का समर्थन किया. साथ ही एनआरसी को जल्द लागू किए जाने की मांग की. 

हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून लागू करने का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है साथ ही एनआरसी को लागू करने, राष्ट्रीय जनसंख्या नीति लागू करने सहित समान नागरिक कानून भी लाने की प्रधानमंत्री से मांग की गई है. 

इस दौरान हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित सैकड़ों की संख्या में आमजन मौजूद रहे. वहीं सुरक्षा को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.