राजस्थान में पुरुष भी नहीं सुरक्षित, 40 साल के अधेड़ के साथ पहले सामूहिक कुकर्म, फिर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2391390

राजस्थान में पुरुष भी नहीं सुरक्षित, 40 साल के अधेड़ के साथ पहले सामूहिक कुकर्म, फिर कर दी हत्या

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू के राणासर गांव में शराब पीलाकर मारपीट करने और सामूहिक कुकर्म के बाद 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में सदर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि राणासर निवासी 22 वर्षीय सुमेर उर्फ सुरेश उर्फ सिमीया उर्फ समीर को गांव से गिरफ्तार किया गया है. 

Churu news - zee rajasthan

Churu News: राणासर गांव में शराब पीलाकर मारपीट करने और सामूहिक कुकर्म के बाद 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में सदर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि राणासर निवासी 22 वर्षीय सुमेर उर्फ सुरेश उर्फ सिमीया उर्फ समीर को गांव से गिरफ्तार किया गया है. 

इसके अलावा मामले में मण्डेलिया मेघवाल, बुधराम और रामकुमार भी आरोपी है, जिनको भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा. थानाधिकारी बलवंत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जायेगा. 

गौरतलब है कि सदर थाना में राणासर निवासी व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था, जिसमें बताया कि दो अगस्त को परिवार के सदस्य के पास गांव की स्कूल से फोन आया कि आपका 40 वर्षीय बेटा स्कूल में अचेत पड़ा है. जिसको आकर संभालो, तभी मेरी पत्नी ने जाकर देखा तो पीड़ित अचेत की हालत में नग्न पड़ा था, जिसको घर लाया गया. जिसको होश दिलाया गया. तब वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था. 

कुछ समय बाद पीड़ित की बेटी भी आ गयी. जिस पर पीड़ि़त को गंभीर हालत में गर्वमेंट डीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने इलाज शुरू किया. मगर पीड़ित की तबीयत में कोई भी सुधार नहीं हुआ. स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसको बीकानेर रैफर किया गया. इससे पहले पीड़ित को होश आया, जिसने बताया कि एक अगस्त की रात चार जने उसको गांव की स्कूल की तरफ ले गये, जहां उसको शराब पिलायी गयी और नंगा कर मारपीट की गयी. इसके बाद चारों ने सामूहिक कुकर्म किया. 

इस दौरान बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में 40 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने मामले में मारपीट, कुकर्म और हत्या के मामले में 22 वर्षीय सुमेर उर्फ सुरेश उर्फ सिमीया उर्फ समीर को गिरफ्तार किया है.

Reporter- नवरतन प्रजापत

Trending news