सरदारशहर: पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति के साथ की बर्बरता पूर्वक मारपीट,पुलिस ने लिया हिरासत में
Advertisement

सरदारशहर: पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति के साथ की बर्बरता पूर्वक मारपीट,पुलिस ने लिया हिरासत में

Churu news: वार्ड नंबर 9 में पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति के साथ की बर्बरता पूर्वक मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, पुलिस ने मारपीट करने वाले पिता-पुत्र को लिया हिरासत में .

assaulted a man

Churu news: वार्ड नंबर 9 में पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति के साथ की बर्बरता पूर्वक मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, पुलिस ने मारपीट करने वाले पिता-पुत्र को लिया हिरासत में.

 बर्बरता पूर्वक मारपीट
सरदारशहर के वार्ड 9 निवासी पिता पुत्र द्वारा अपने घर के आगे एक व्यक्ति के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई, मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह मामला तब सामने आया जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जानकारी के अनुसार वार्ड 9 निवासी देवेंद्र जांगिड़ और उसके पिता सुशील कुमार जांगिड़ ने मिलकर अपने घर के आगे एक वेक्ति के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की, वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वेक्ति के साथ पैरों और हथौड़ी से बर्बरता पूर्वक मारपीट की जा रही है.

 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर कोई इस घटना को निंदनीय घटना बता रहा है, वहीं मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बर्बरता पूर्वक मारपीट करने वाले देवेंद्र जांगिड़ और सुशील कुमार जांगिड़ को हिरासत में ले लिया है.. वहीं मंगलवार सुबह थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात्रि को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, वीडियो की जांच करवाई गई तो सामने आया कि वार्ड नंबर 9 के देवेंद्र जांगिड़ और उसके पिता सुशील कुमार जांगिड़ एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं.

पिता-पुत्र पुलिस हिरासत में

 थानाधिकारी ने बताया कि उक्त दोनों आरोपियों ने बताया है कि उक्त शख्स उनके घर में चोरी की नीयत से घुसा था, पिता पुत्र ने पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट देने की बजाय स्वयं के स्तर पर उसके साथ मारपीट की थी, वायरल वीडियो में जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है. वह व्यक्ति कौन है उसकी जानकारी में भी पुलिस जुटी हुई है. मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें:मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में कमिश्नर रुक्मिणी रियार ने किया निरीक्षण,जनता से पूछी सफाई की हकीकत

Trending news