बेटे ने पिता से मांगी ऐसी चीज, नहीं मिली तो कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद की भी ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402423

बेटे ने पिता से मांगी ऐसी चीज, नहीं मिली तो कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद की भी ली जान

Crime News: राजस्थान में चूरू जिले के सादुलपुर थाना के गांव भाखरा में एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर कमरे के बाहर सो रहे पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बेटा मौके से फरार हो गया. 

Churu news - zee rajasthan

Churu News: जिले के सादुलपुर थाना के गांव भाखरा में एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए रुपये नहीं देने पर कमरे के बाहर सो रहे पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बेटा मौके से फरार हो गया. 

घटना की सूचना मिलने पर आईपीएस प्रशांत किरण और हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस ने मृतक पिता के शव को मोर्चरी में रखवाया. पिता की हत्या कर कलयुगी बेटे ने भी खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर खुद भी सुसाइड कर लिया. पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

हमीरवास थानाधिकारी मदनलाल विश्नोई ने बताया कि कालरी निवासी नीलम रिपोर्ट दी है कि सोमवार रात उसकी मां ने फोन पर सूचना दी कि 35 वर्षीय मानसिंह ने सोमवार शाम को अपने पिता 60 वर्षीय महेन्द्र सिंह से शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे, जिस पर पिता महेन्द्र सिंह ने मानसिंह को शराब के लिए रुपये देने से मना कर दिया था, जिस पर मानसिंह नाराज हो गया. उस समय मानसिंह वहां से चला गया. 

महेन्द्र सिंह रोज की तरह खाना खाकर घर में कमरे के बाहर सो रहे थे. तभी रात को मानसिंह ने कुल्हाड़ी से अपने पिता महेन्द्र सिंह की गर्दन पर हमला कर उनकी हत्या कर दी. खुद मौके से फरार हो गया. वहीं रात को किसी समय मानसिंह ने भी खेत में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. 

रिपोर्ट में नीलम ने बताया कि उसको घटना का पता गांव आने पर लगा था. फिलहाल पुलिस ने पिता पुत्र के शव को सादुलपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के शव परिजनों को सौंप दिये जायेंगे.

Trending news