कॉन्स्टेबल मनोज की बेटी ने कर्राटे में रजत पदक हासिल कर सरदारशहर का नाम किया रोशन
Advertisement

कॉन्स्टेबल मनोज की बेटी ने कर्राटे में रजत पदक हासिल कर सरदारशहर का नाम किया रोशन

मां के निधन के बाद भी बेटी प्रियांशी ने हिम्मत नहीं हारी और कर्राटे में शानदार प्रदर्शन करते हुए तहसील क्षेत्र का नाम रोशन किया. 

कॉन्स्टेबल मनोज की बेटी ने कर्राटे में रजत पदक हासिल कर सरदारशहर का नाम किया रोशन

Sardarshahar: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित हुई चार दिवसीय राष्ट्रीय कर्राटे प्रतियोगिता में सफल होकर लौटे खिलाड़ियों का स्थानीय रोडवेज बस स्टैंड पर पार्षद राजेश पारीक के नेतृत्व में ढोल नगाड़े और बैंड बाजों के साथ भव्य स्वागत किया गया.

कुछ समय पहले खोया मां को 
इस दौरान खिलाड़ियों के अभिभावकों सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहें. स्वागत कार्यक्रम में पार्षद राजेश पारीक ने बताया कि सरदारशहर थाने में कॉन्स्टेबल मनोज खेतलान की बेटी ने प्रियांशी खेतला कर्राटे में रजत पदक हासिल कर सरदारशहर का नाम रोशन किया है.

बता दें कि कुछ महीने पहले ही प्रियांशी की माता सुमन चाहर जो की राजकीय अस्पताल में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. उनका अकस्मात निधन हो गया था, लेकिन इसके बावजूद बेटी प्रियांशी ने हिम्मत नहीं हारी और कर्राटे में शानदार प्रदर्शन करते हुए तहसील क्षेत्र का नाम रोशन किया है. 

इस दौरान रोडवेज स्टैंड पर प्रियांशी के साथ सेल्फी लेने में और प्रियांशी को माला पहनाने के लिए तांता लग गया. इस दौरान प्रियांशी एक बड़े स्टार की तरह नजर आ रही थी, हर कोई प्रियांशी के साथ अपनी तस्वीर लेना चाह रहा था. इस दौरान भावुक कर देने वाला पल भी सामने आया जब रजत पदक जीतकर लौटी प्रियांशी के स्वागत के लिए उसके पिता सरदारशहर पुलिस थाने में कार्यरत कॉन्स्टेबल मनोज ने जैसे ही अपनी बेटी को गोद में लेकर उसका माथा चूमा तो वहां खड़े हर किसी की आंखें नम हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: चूरू: टावर हटाने की मांग को लेकर महिला ने कर्मचारी के काट लिए दांत, परिसर में मचा बवाल

गर्मजोशी से किया स्वागत 
बता दें कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 900 से अधिक बच्चों ने अलग-अलग राज्य से भाग लिया. जिसमें राजस्थान से 280 से अधिक खिलाडियों ने राज्य का प्रतिनिधित्व किया. जिले के 9 बच्चों ने भाग लिया और राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए जिले का नाम रोशन किया. जिसमें से प्रियांशी ने रजत, निवेदिता बैद और रीत सोनी ने कांस्य पदक अपने नाम किए.

बच्चों ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता एवं अपने कोच मनीष वर्मा को दिया. बच्चों के बस स्टैंड पहुंचने पर माता पिता और परिजनों ने माला और मिठाई खिलाकर गर्मजोशी से स्वागत किया साथ ही भविष्य की उज्वल कमाना करते हुए आशीर्वाद दिया.
Roporter: Gopal Knawar

चुरु जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: छात्र इंद्र मेघवाल की मौत के मामले में एक हुआ सर्व समाज, करणी सेना ने की जांच की मांग

Trending news