बाड़ी: राजकीय चिकित्सालय में महिला से रेप, अस्पताल के ही कर्मचारी है पीड़िता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354546

बाड़ी: राजकीय चिकित्सालय में महिला से रेप, अस्पताल के ही कर्मचारी है पीड़िता

Crime: बाड़ी सर्किल क्षेत्र में राजकीय चिकित्सालय में महिला से रेप का मामला सामने आया है. महिला अस्पताल में ही काम करती है. 

अस्पताल में ही कर्मचारी है पीड़िता

Bari: धौलपुर के बाड़ी सर्किल क्षेत्र में राजकीय चिकित्सालय में महिला से रेप का मामला सामने आया है. महिला अस्पताल में ही काम करती है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. धौलपुर जिले के बाड़ी सर्किल क्षेत्र में राजकीय चिकित्सालय में 36 वर्षीय महिला से रेप का मामला सामने आया है. एससी वर्ग की यह विधवा महिला चिकित्सालय में ही काम करती है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

यह भी पढे़ं- बाड़ी: लंपी वायरस को लेकर बाड़ी में अधिकारियों ने बुलाई बैठक, कही ये बात

सीओ सर्किल बाड़ी मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला एक राजकीय चिकित्सालय में नौकरी करती है. महिला ने शिकायत दी है कि बीते सोमवार को सुबह करीब 8 बजे वह चिकित्सालय में काम कर रही थी, तभी गांव निवासी व्यक्ति चिकित्सालय आया और उसे जबरन दूसरे कमरे में लेकर चला गया और दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे और उसके बच्चे को जान से मार देगा.

वहीं 14 सितंबर 2022 को पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पीड़िता के घर भी पहुंच गया और पीड़िता को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो वह उसे और उसके पुत्र को जान से मार देगा. पीड़िता ने नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला का मेडीकल कराया गया है. पीड़िता का बयान दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news