आसपुर: अचानक नदी में गिरे निर्माणाधीन संगमेश्वर पुल के 5 ब्लॉक्स, घटिया निर्माण की खुली पोल
Advertisement

आसपुर: अचानक नदी में गिरे निर्माणाधीन संगमेश्वर पुल के 5 ब्लॉक्स, घटिया निर्माण की खुली पोल

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सोमनदी पर पीडब्ल्यूडी सलूम्बर उदयपुर की ओर से निर्माणाधीन पुल आज धराशाही हो गया और उसके 5 ब्लॉक्स नदी में गिर गए. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

आसपुर: अचानक नदी में गिरे निर्माणाधीन संगमेश्वर पुल के 5 ब्लॉक्स, घटिया निर्माण की खुली पोल

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में देवला गांव के पास डूंगरपुर और उदयपुर जिले की सीमा पर सोमनदी पर पीडब्ल्यूडी सलूम्बर उदयपुर की ओर से निर्माणाधीन पुल के घटिया निर्माण की आज पोल खुल गई. आज काम करते समय अचानक पुल के 5 ब्लॉक्स नीचे नदी में गिर गए. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. पुल का निर्माण कार्य बांसवाड़ा जिले की भारती कंस्ट्रक्शन कम्पनी की ओर से किया जा रहा था. पीडब्ल्यूडी विभाग मामले की जांच में जुटा है.

मामले के अनुसार उदयपुर जिले के सलुम्बर पीडब्ल्यूडी डिविजन की ओर से पिछले साल नवम्बर में डूंगरपुर और उदयपुर जिले के सीमा पर सोमनदी पर मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत 50 करोड की लागत से पुल का निर्माण कार्य शुरू किया गया था. बांसवाड़ा जिले की भारती कंस्ट्रक्शन कम्पनी इस पुल का निर्माण कर रही थी. आज ठेका कम्पनी के कार्मिक पुल के लिए बने ब्लॉक्स सेटिंग का काम कर रहे थे. इस दौरान अचानक पुल धराशाही हो गया और उसके 5 ब्लॉक्स नदी में गिर गए.

गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. घटना की सूचना पर डूंगरपुर जिले के आसपुर उपखंड क्षेत्र के अंतर्गत देवला के नायब तहसीलदार मोहनलाल उपाध्याय और दोवडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली है. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

इस मौके पर ठेका कम्पनी के सुपरवाईजर नेपाल सिंह ने बताया कि कार्मिक ब्लॉक्स सेटिंग का काम कर रहे थे और इस दौरान ये हादसा पेश आया है. उन्होंने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं हादसे की सूचना पर सलुम्बर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ठेका कम्पनी के कार्मिकों से जानकारी ली है, वहीं मामले की जांच में जुटे है, लेकिन अचानक हुए इस हादसे ने घटिया निर्माण की पोल खोलकर रख दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news