Dungarpur Accident News:तेज रफ्तार बाइक का काहर, हादसे में एक भाई की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338371

Dungarpur Accident News:तेज रफ्तार बाइक का काहर, हादसे में एक भाई की मौत

Dungarpur Accident News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा के पास एक तेज रफ़्तार बाइक ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. घायल का डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Dungarpur Accident News

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा के पास एक तेज रफ़्तार बाइक ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार बड़े भाई की मौत हो गई जबकि छोटा भाई गंभीर घायल हो गया. 

घायल का डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. इधर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के एएसआई छत्तर सिंह ने बताया की विकास नगर निवासी रमेश पारगी ने बताया की उसका चचेरा भाई गवरा पारगी और अर्जुन पारगी कल देर शाम को मजदूरी करके दो अलग-अलग बाइक पर घर लौट रहे थे. 

गवरा और उसका भाई अर्जुन पारगी एक बाइक पर आगे चल रहे थे वही वह दूसरी बाइक पर पीछे चल रहा था. इस दौरान गेंजी घाटा के पास एक तेज रफ़्तार बाइक पीछे से आई और गवरा पारगी की बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया. 

इधर हादसे में गवरा और अर्जुन गंभीर घायल हो गए जिन्हें डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इधर देर रात को उपचार के दौरान गवरा पारगी की मौत हो गई.इधर सुबह सुचना पर चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची.

 मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वही घायल अर्जुन पारगी का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

Trending news