Dungarpur News: चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, चाकू और लट्ठ भी जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423611

Dungarpur News: चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, चाकू और लट्ठ भी जब्त

Dungarpur News: डूंगरपुर जिला की चितरी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आरोपियों ने लट्ठ से मारपीट कर चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास किया था.

Dungarpur crime News

Dungarpur News: डूंगरपुर जिला की चितरी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आरोपियों ने लट्ठ से मारपीट कर चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास किया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले पर डूंगरपुर जिले के चितरी थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया की 4 सितंबर की जानलेवा हमले की वारदात हुई थी. 

खाना खाकर घर में सोया था पीड़ित 
अर्जुन हरिजन खाना खाकर अपने घर में सोया हुआ था. उस समय आरोपी अर्जुन पुत्र धुलिया हरिजन निवासी गलियाकोट और उसका भांजा राकेश पुत्र शांतु हरिजन निवासी गामड़ा ब्रम्मणिया हाल गलियाकोट दोनों ही जबरन उसके घर में आ गए. दोनों आरोपियों ने उसे पकड़कर घर से बाहर निकाला और लट्ठ से मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया. 

ये भी पढ़ेंः Rajasthan News: प्रशासन और उच्च शिक्षा विभाग बेखबर, कांग्रेस MLA ने कर दिया...

आरोपियों ने कबूल की वारदात 
जिससे उसे शरीर पर गंभीर चोटें आईं. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया की मामले में आरोपी अर्जुन हरिजन और उसके भांजे राकेश हरिजन को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही आरोपियों ने वारदात कबूल कर ली है. वहीं, हमले में प्रयुक्त लट्ठ और चाकू को भी जब्त कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंःअजमेर के मांगलियावास में मालगाड़ी को डिरेल करने की कोशिश, 2 जगह मिले सीमेंट ब्लॉक्स

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news