डूंगरपुर: पत्नी के पीहर जाने के बाद पति ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2021839

डूंगरपुर: पत्नी के पीहर जाने के बाद पति ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur News:  राजस्थान के डूंगरपुर जिले के काकरादरा गांव में एक युवक ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. इस समय वह घर में अकेला था, उसकी पत्नी बच्चों को लेकर पीहर गई थी. 

डूंगरपुर: पत्नी के पीहर जाने के बाद पति ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के काकरादरा गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक की पत्नी अपने दो बेटियों के साथ पीहर गई हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

घर में अकेला था शांतिलाल
डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि काकरादरा गांव में 30 वर्षीय शांतिलाल पुत्र बदा रोत की पत्नी हीना अपनी दोनों बेटियों के साथ कुछ दिन पहले पीहर रातापानी गांव गई हुई थी. शांतिलाल अपने घर में अकेले ही था. 

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: बदमाशों और पुलिस के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, आरोपी हुआ फरार

घर का दरवाजा अंदर से था बंद
इधर, आज शांतिलाल की मां उससे मिलने उसके घर गई तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. वहीं, केलु हटाकर परिजन घर में दाखिल हुए तो देखा की शांतिलाल साड़ी से फंदा लगाकर लटका हुआ थी.  परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.  

दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया
सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शांतिलाल की मौत के बाद उसकी दो बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है. साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातम पसर गया है. 

यह भी पढ़ेंः Alwar News: सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, भाई ने की भाई की हत्या

यह भी पढ़ेंः Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद भागी दुल्हन, पिता हुआ गिरफ्तार

Trending news