Rajasthan Politics: सीमलवाड़ा में BJP पर बरसे डोटासरा, कहा - पर्ची सरकार अब सर्कस बन गई है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413790

Rajasthan Politics: सीमलवाड़ा में BJP पर बरसे डोटासरा, कहा - पर्ची सरकार अब सर्कस बन गई है

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डोटासरा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पर्ची सरकार अब सर्कस बन गई है. 

PCC Chief Govind Singh Dotasra

Rajasthan News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा दो दिवसीय दौरे पर आज डूंगरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीसीसी चीफ डोटासरा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वहीं, कार्यकर्ताओं से पार्टी और संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया. कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व मंत्री अर्जुन लाल बामनिया, एआईसीसी मेंबर दिनेश खोड़निया, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

कांग्रेसी नेताओं से किया सवाल

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने संबोधन में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओं से चौरासी विधानसभा सीट पर तीन बार से कांग्रेस की हार पर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि ऐसी क्या परिस्थिति आ गई कि कांग्रेस को 50 से 70 हजार वोटों से हार मिल रही है. उन्होंने नेताओं को नसीहत दी कि हमें सिर्फ भाषण तक सीमित नहीं रहना है, हमें घर-घर जाकर जनता से उनकी तकलीफ पुछनी पड़ेगी. वहीं, जनता को बताना पड़ेगा कि कांग्रेस आपके साथ हर स्थिति में खड़ी है.

भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा हुआ है. लोगों के बीच झूठ फैलाया और बीजेपी सरकार में आ गई. लेकिन मुख्यमंत्री दिल्ली से आई पर्ची से बना. इसलिए हम कहते है पर्ची की सरकार. लेकिन पर्ची की ये सरकार भी अब सर्कस बन गया है, जहां कोई किसी की नहीं सुनता है. प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी हावी है. सरकार के मंत्री, विधायक की अधिकारी नहीं सुनते है. सरकार बनने के बाद से कांग्रेस के लगाए एक अधिकारी का ट्रांसफर तक नहीं कर पाए है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सचिवालय का विजिट कर एक-एक आईएएस के कमरे का विजिट किया, लेकिन जो आईएएस नहीं मिले उनके खिलाफ कोई कार्रवाई तक नहीं कर सकते है.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर 6 महीने पहले मिले फ्रेंड के लिए छोड़ा पति और बच्ची, चूरू पहुंची तो... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news