Dungarpur News: नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, अफीम डोडा चूरा और गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266509

Dungarpur News: नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, अफीम डोडा चूरा और गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में पुलिस नशे के कारोबार के खिलाफ एक्शन में है. जिले की निठाउवा, धंबोला और चितरी थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से अफीम, डोडा चूरा और गांजा पकड़ा है. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. 

 

dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पुलिस नशे के कारोबार के खिलाफ एक्शन में है. जिले की निठाउवा, धंबोला और चितरी थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से अफीम, डोडा चूरा और गांजा पकड़ा है. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में अवैध नशे के मेन सप्लायर तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. एसपी मोनिका सेन की ओर से नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

निठाउवा थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि गश्त के दौरान कनोडिया रोड पर एक व्यक्ति पैदल-पैदल जाते हुए दिखा. उसके हाथ में एक प्लास्टिक कट्टा था. पुलिस ने उसे रोककर नाम पूछा तो उसने अपना नाम 65 वर्षीय खेमा पुत्र होमला बारगोट निवासी रंगेली बताया. पुलिस ने उसके पास से कट्टे की तलाशी ली. कट्टे में अफीम, डोडा चूरा भरा हुआ था. 

पुलिस ने 2 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा बरामद करते हुए आरोपी खेमा मीणा को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है. इसी तरह धंबोला थाना पुलिस ने एक गांजा सप्लायर को गिरफ्तार किया है. धंबोला थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया कि अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को पकड़ा था. बलदेव पुत्र गोविंद खांट निवासी रास्तपाल फला खरपेड़ा बताया. उसके पास से 6 किलो गांजा बरामद किया गया. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: मानसून में पौधरोपण तैयारी को दिया जा रहा अंतिम रूप

इसी मामले में पुलिस ने जांच करते हुए गांजे के सप्लायर केसा पुत्र खातरा कटारा मीणा निवासी गोडलिया थाना धंबोला को गिरफ्तार किया है. इसी तरह चितरी थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि दाहला घाटी के पास रामा पुत्र देवा रोत मीणा को पकड़ा. उसके पास से 600 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Trending news