डूंगरपुर: कुएं में डूबने से युवक की मौत, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement

डूंगरपुर: कुएं में डूबने से युवक की मौत, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल

घाटा पाडलिया गांव में कुए में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक जादेला गांव निवासी था और पास के गांव में नहाने के लिए कुए पर गया था. 

कुएं में डूबने से युवक की मौत

Sagwara: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के घाटा पाडलिया गांव में कुए में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक जादेला गांव निवासी था और पास के गांव में नहाने के लिए कुए पर गया था. नहाते समय पैर फिसलने से ये हादसा हुआ. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

डूंगरपुर जिले के ओबरी थाने के थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि घाटा का गांव ग्राम पंचायत के जादेला निवासी 22 वर्षीय जयेश पुत्र मावजी खांट पास के गांव घाटा पाडलिया के नालवाला तालाब के पीछे एक कुएं में नहाने गया था. नहाते समय जयेश खांट का पैर फिसल गया और कुए में गिर गया. कुआं गहरा होने और उसे तैरना नहीं आने से उसकी डूबने से मौत हो गई. 

इधर, घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगों ने मामले की सुचना सरपंच निर्मला सुभाष हड़ात को दी. इधर, सरपंच ने मामले की सूचना ओबरी थाना पुलिस को दी. सुचना पर ओबरी थाने के थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह राव, हैड कांस्टेबल सुरेश भोई, मुकेश अहारी, गोविन्द लबाना, कांस्टेबल नाथूलाल, गजेन्द्र और तुलसीराम मौके पर पहुंचे. 

कुआं करीब चालीस फीट गहरा होने के चलते पुलिस ने शव निकालने के लिए गोताखोरो को बुलवाया गया. सुचना पर  गोताखोर हारुनशेख बादशाह, तब्रेज शेख, शाहजहां शेख व जीतू खांट मौके पर पहुंचे. चारो गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर, युवक की मौत के बाद जादेला गांव में शौक की लहर है. वहीं परिवार में गम का माहौल है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

 

Trending news