Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997376

Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Dungarpur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या के विरोध में डूंगरपुर जिले में आज राजपूत समाज सहित सर्वसमाज में आक्रोश रहा. राजपूत समाज के साथ सर्व समाज ने रैली निकालकर और टायर जलाकर प्रदर्शन किया.

Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Dungarpur News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या के विरोध में डूंगरपुर जिले में आज राजपूत समाज सहित सर्वसमाज में आक्रोश रहा. डूंगरपुर शहर से लेकर गांवों तक बाजार बंद रहे. राजपूत समाज के साथ सर्व समाज ने रैली निकालकर और टायर जलाकर प्रदर्शन किया. वहीं, राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है. 

करणी सेना समेत राजपूत समाज के विभिन्न संगठनों और सर्व समाज की ओर से बंद के आव्हान पर डूंगरपुर जिला बंद रहा. बंद को चैंबर ऑफ कॉमर्स ने भी समर्थन दिया, जिसके चलते डूंगरपुर शहर सहित, आसपुर, सागवाडा, साबला, बिछीवाडा, सीमलवाड़ा उपखंड मुख्यालयों पर व्यापरियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर आक्रोश जताया. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव हत्याकांड़ के बाद से राजस्थान बंद, जयपुर-अजमेर हाईवे जाम,कई जगह तोड़फोड़, SIT करेगी मामले की जांच

डूंगरपुर शहर में बंद को लेकर आज सुबह से बाजार नहीं खुले. इक्का-दुक्का दुकानें खुली, जिसे प्रदर्शनकारियों ने रैली के रूप में जाकर बंद करवा दिया. इसके बाद राजपूत समाज समेत सर्वसमाज के लोग प्रताप सर्किल पर महाराणा प्रताप की मूर्ति के सामने इकट्ठे हुए. मूर्ति के सामने ही सड़क पर बैठकर नारेबाजी की. इसके बाद रामबोला मठ के महंत हरिकीशोर दास महाराज के नेतृत्व में सर्व समाज की रैली निकाली गई. रैली उदयपुर रोड से गांधी आश्रम होते हुए कलेक्ट्री पहुंची.  

प्रदर्शन को देखते हुए कलेक्ट्री गेट पर डीएसपी तपेंद्र मीणा, सीआई सुरेंद्र सोलंकी समेत जाब्ता तैनात रहा. आक्रोशित युवाओं ने कलेक्ट्री के सामने उदयपुर रोड पर टायर जलाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद सड़क पर ही बैठकर जमकर नारेबाजी की. महंत हरिकिशोर दास महाराज ने  हत्या की निंदा करते हुए आरोपियों को सरेआम गोली मारकर एनकाउंटर करने और उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग रखी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: दीया कुमारी, राज्यवर्धन राठौड़ और किरोड़ी मीणा ने दिया इस्तीफा, 'बाबा' पर सस्पेंस!

इधर, डूंगरपुर शहर के साथ सागवाड़ा, आसपुर, साबला, बिछीवाडा और सीमलवाड़ा क्षेत्र में भी राजपूत व सर्वसमाज ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. वहीं, राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की. 

 

Trending news