टमाटरों की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने खड़े कर दिए 2-2 बॉडीगार्ड, अखिलेश यादव ने भी शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1777209

टमाटरों की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने खड़े कर दिए 2-2 बॉडीगार्ड, अखिलेश यादव ने भी शेयर किया Video

Tomato Viral Video: टमाटर की कीमत बढ़ने की कई वजहें बताई जा रही है लेकिन कुछ लोगों ने तो टमाटर के भाव सुनते ही उन्हें खरीदना ही बंद कर दिया है लेकिन क्या कभी आपने सोचा था कि टमाटर की कीमतें इतनी ज्यादा बढ़ जाएंगी कि उन्हें बेचने वाले दुकानदार भी बेचारे इस कदर मजबूर हो जाएंगे कि उन्हें बाउंसर लगाने पड़ेंगे.

टमाटरों की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने खड़े कर दिए 2-2 बॉडीगार्ड, अखिलेश यादव ने भी शेयर किया Video

Tomato Viral Video: बीते कुछ दिनों से जिस तरीके से टमाटर के दाम बढ़ रहे हैं, उससे सेब की कीमतें भी पीछे हो गई हैं. यह बात तो आपको पता ही होगी कि आजकल टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं. टमाटर की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के चलते एक तरफ जहां ये आम आदमी की थाली से गायब हो गया है, वहीं, इन्हें बेचने वाले दुकानदारों की भी चिंताएं कम नहीं हैं. 

टमाटर के दाम हर रोज बढ़ते ही जा रहे हैं. टमाटर की कीमत बढ़ने की कई वजहें बताई जा रही है लेकिन कुछ लोगों ने तो टमाटर के भाव सुनते ही उन्हें खरीदना ही बंद कर दिया है लेकिन क्या कभी आपने सोचा था कि टमाटर की कीमतें इतनी ज्यादा बढ़ जाएंगी कि उन्हें बेचने वाले दुकानदार भी बेचारे इस कदर मजबूर हो जाएंगे कि उन्हें बाउंसर लगाने पड़ेंगे.

यह भी पढे़ं- Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

 

जी हां, यकीन करना तो जरा मुश्किल लगता है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार ने टमाटर की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर हायर किए हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बनारस के लंका क्षेत्र का है, जहां पर एक सब्जी बेचने वाले ने यह हैरतअंगेज कदम उठाया है. यह बात तो आप जानते ही हैं कि टमाटर की कीमतें बढ़ने के बाद देशभर में हल्ला मचा हुआ है. एक तरफ जहां लोग कम दाम में दुकानदारों को टमाटर बेचने के लिए फोर्स कर रहे हैं, वहीं दुकानदारों को भी दुकान में रखे टमाटर की रखवाली की चिंता सताने लगी है. 

यह भी पढे़ं- हरी साड़ी वाली लड़की के डांस ने हिला दिया पूरा इंटरनेट, लोग बोले- ये तो गजब कर दी यार

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूपी के वाराणसी में एक सब्जी बेचने वाले ने टमाटर की रखवाली के लिए दो बाउंसर नियुक्त कर रखे हैं. यह बाउंसर उन लोगों के लिए रखे गए हैं, जो कि टमाटर की बढ़ी हुई कीमतों के बावजूद दुकानदार से इसके लिए बहस करते हैं. इसके साथ ही टमाटरों की चोरी ना हो, इसके लिए भी सब्जी बेचने वाले ने इन बाउंसर्स को हायर किया है. यह वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं लेकिन यह तो साफ पता चल रहा है कि टमाटर विक्रेता भी कम खौफ में नहीं हैं. 

यूपी के पूर्व सीएम ने भी शेयर किया वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बाउंसर दुकानदार के बाहर खड़े हुए हैं और टमाटर को जेड प्लस टाइप की सिक्योरिटी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, दुकानदार भैया ने तो अपनी दुकान पर कई सारे पोस्टर चिपका रखे हैंय इनमें से एक पर लिखा हुआ है- टमाटर और मिर्च को छुए नहीं. इसके साथ ही अन्य पोस्ट पर लिखा हुआ है- पहले पैसा और फिर टमाटर. इस वजह से यह दुकानदार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. बता दें कि टमाटर की सुरक्षा के लिए हायर किए गए बाउंसर से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी शेयर किया है.

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को बताया ऐसा सच, सुनते ही उसने छोड़ दिया और टूट गई शादी

 

यह भी पढे़ं-अनजान आंटी को गोद में उठाकर अंकल ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने Video बनाकर किया Viral

 

यह भी पढे़ं- OMG: दुल्हन ने दूल्हे की मांग में भरा सिंदूर, परिवारवालों ने धूमधाम से किया 'कुंवरदान'

 

यह भी पढे़ं- ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग

 

यह भी पढे़ं- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

 

Trending news