चलती गाड़ी पर खुलेआम नहाने लगे लड़का-लड़की, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल
Advertisement

चलती गाड़ी पर खुलेआम नहाने लगे लड़का-लड़की, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Trending Video: वीडियो में आप देखेंगे कि एक कपल भीषण गर्मी में घर के बाहर निकला है. गर्मी से बचने के लिए लड़की ने स्कूटी पर बीच में एक बाल्टी और एक मग पकड़ रखा है, जिसमें पानी भरा हुआ है. लड़की एक बार मग में पानी भरकर अपने ऊपर डालती है तो दूसरी बार उस लड़के के ऊपर डालती है.

चलती गाड़ी पर खुलेआम नहाने लगे लड़का-लड़की, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Trending Video: यह तो आप जानते ही हैं कि गर्मी का मौसम आ चुका है. दिल्ली समेत कई राज्यों में दोपहर का पारा 42 डिग्री के आसपास पहुंच रहा है. ऐसे में गर्मी से परेशान लोग इससे बचने के लिए उपाय निकाल रहे हैं. जब तक लोग घर में रहते हैं तब तक तो उन्हें गर्मी का एहसास नहीं होता है लेकिन घर से बाहर निकलते ही मानो चिलचिलाती धूप उन्हें जला कर रख देती हो. कुछ लोग घर से बाहर निकलते समय तेज धूप और गर्मी से बचने के लिए छाते का इस्तेमाल करते हैं लेकिन जो लोग बाइक और स्कूटी चलाते हैं, वह बेचारे क्या करें.

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि अगर आप चिलचिलाती गर्मी में बाइक-स्कूटी चला रहे हैं तो तेज गर्मी से बचने के लिए आपको क्या उपाय करना चाहिए. चलती गाड़ी या बाइक पर भीषण गर्मी से बचने का उपाय सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा हंसा कर परेशान कर रहा है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढे़ं- दूल्हे का यह राज खुलते ही दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बोली- बाबा, इसके साथ नहीं जाऊंगी

दरअसल वायरल हुए वीडियो में आप देखेंगे कि एक कपल भीषण गर्मी में घर के बाहर निकला है. गर्मी से बचने के लिए लड़की ने स्कूटी पर बीच में एक बाल्टी और एक मग पकड़ रखा है, जिसमें पानी भरा हुआ है. लड़की एक बार मग में पानी भरकर अपने ऊपर डालती है तो दूसरी बार उस लड़के के ऊपर डालती है. इस तरह से दोनों चलती स्कूटी पर नहा रहे हैं. उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों भीषण गर्मी से काफी हद तक परेशान हैं. इसके चलते उन्होंने इस तेज गर्मी से बचने के लिए दमदार जुगाड़ लगाया है हालांकि वहां मौजूद जिसने भी यह नजारा देखा, उसे को यकीन नहीं हो रहा है.

लोगों को पसंद आया तगड़ा जुगाड़
गर्मी से बचने का यह तगड़ा देसी जुगाड़ देखकर के लोग खूब हंस रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो आई जस्ट मी नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो में कैप्शन दिया गया है गर्मी-गर्मी. सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे हैं. किसीने लिखा कि गर्मी से बचने के लिए मजेदार जुगाड़ तो किसी ने कहा कि बहुत ही ज्यादा गर्मी है.

Trending news