रील बनाने के लिए लड़की खुलेआम करने लगी डांस, पुलिस पकड़कर ले गई, मजेदार Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1696109

रील बनाने के लिए लड़की खुलेआम करने लगी डांस, पुलिस पकड़कर ले गई, मजेदार Video वायरल

Viral Video: वीडियो में लड़की पब्लिक प्लेस पर डांस करने ही जा रही थी कि एक पुलिस वाली ने उसको मजेदार सबक सिखा दिया. इसके बाद तो यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

रील बनाने के लिए लड़की खुलेआम करने लगी डांस, पुलिस पकड़कर ले गई, मजेदार Video वायरल

Viral Video: आजकल लोगों में रील बनाने का कितना ज्यादा क्रेज है, इसके बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे. जैसे ही लोगों को मौका मिलता है, वैसे ही दनादन मोबाइल निकाला और वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. कई बार तो लोग वायरल होने के चक्कर में अपने आसपास की जगह का भी ध्यान नहीं रखते हैं. 

कभी कोई मार्केट में ही डांस करने लगता है तो कभी कोई मेट्रो में ही. कभी लोग मंदिर के बाहर डांस करने लगते हैं तो कभी किसी पार्क में. लोगों को तो बस रील बनाने से मतलब होता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक लड़की जब खुलेआम डांस करने लगी तो एक पुलिस वाली ने आकर उसको तगड़ा झटका दे दिया. इसके बाद तो बस वीडियो आग की तरह वायरल हो गया.

यह भी पढे़ं- बहन को पहली बार आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

जी हां, वीडियो में लड़की पब्लिक प्लेस पर डांस करने ही जा रही थी कि एक पुलिस वाली ने उसको मजेदार सबक सिखा दिया. इसके बाद तो यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं- दूल्हे का यह राज खुलते ही दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बोली- बाबा, इसके साथ नहीं जाऊंगी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की रील बनाने के लिए दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट के मेट्रो स्टेशन के बाहर की जगह चुनती है. वह गाना बजा कर डांस शुरू ही करती है कि पहला स्टेप भी नहीं हो पाता है, एक महिला पुलिसकर्मी वहां पर आती है और लड़की को डांस करने से मना कर देती है. मजेदार बात तो यह है कि वह महिला पुलिसकर्मी रील शूट करने वाले को भी अपने साथ आने का इशारा करती है. ऐसा लगता है कि मानो पहले से ही दोनों की किसी ने कंप्लेन कर रखी हो. 

वीडियो में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रही इस लड़की का नाम नंदिनी है और यह वीडियो से 17 अप्रैल को अपने अकाउंट पर शेयर किया था. जबसे इस वीडियो को शेयर किया गया है तब से इसे तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, नंदिनी ने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो कैप्शन दिया है कि फॉलो करो गाइज, आंटी ने मुझे ले जाकर बोला वीडियो मत बनाओ यहां. बता दें यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और कई लोग नंदनी का सपोर्ट भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला

 

यह भी पढे़ं- सड़क किनारे लड़का अचानक बन गया नाग, पुलिसवाला भी डरकर लगा भागने

 

यह भी पढे़ं- दिल्ली मेट्रो में फिर पार हुई बेशर्मी की हद, फर्श पर लेटकर चुम्माचाटी करता दिखा कपल

 

यह भी पढे़ं- 70 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल हुई कमसिन हसीना, चुम्मा-चाटी का Video हुआ वायरल

 

Trending news