चश्मा लगाकर ईंट भट्टे पर काम कर रही थी राजस्थानी बहू, Video देख लोग हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2330917

चश्मा लगाकर ईंट भट्टे पर काम कर रही थी राजस्थानी बहू, Video देख लोग हैरान

Viral Video: वायरल वीडियो में नजर आ रही राजस्थानी बहू का नाम मीनू राज बताया जा रहा है. यह बहू देखने में बेहद खूबसूरत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुंदर सी सजी-धजी राजस्थान की एक बहू आंखों पर काला चश्मा लगाए है और हाथों में भी चूड़ा पहन रखी है. वह ईंटों को सेट कर रही है. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन चुका है. वो समय गया, जब लोग मनोरंजन के लिए रेडियो या टेलीविजन का सहारा लेते थे. वहीं, जब सेइंटरनेट का चलन बढ़ा है तबसे तो लोग और भी ज्यदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं. बच्चे तो बच्चे, आजकल के बड़े बुजुर्ग भी सोशल मीडिया पर घंटों ऑनलाइन रहते हैं.

सोश मीडिया पर वायरल होने के लिए एक से बढ़कर एक ट्रिक्स आजमाते हैं. कोई नॉलेज देता है तो कोई एक्सरसाइज सिखाता है. कोई फनी हरकतें करता है तो कोई डांस करता नजर आता है. सोशल मीडिया पर आजकल सबसे ज्यादा डांस वीडियोज पसंद किए जाते हैं लेकिन कुछ लोग केवल अपनी वीडियोज डालकर ही पॉपुलर हो जाते हैं.

इसकी बानगी आप आजके वायरल वीडियो में देख सकते हैं, जिसमें राजस्थानी बहू ने ईंट के भट्टे पर काम करते हुए अपना वीडियो शेयर कर दिया है. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. मजेदार बात तो यह है कि इस बहू ने बेहद ही स्टाइलिश देसी लुक रखा है. उससे भी ज्यादा मजेदार बात यह है कि उसने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है.

वायरल वीडियो में नजर आ रही राजस्थानी बहू का नाम मीनू राज बताया जा रहा है. यह बहू देखने में बेहद खूबसूरत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुंदर सी सजी-धजी राजस्थान की एक बहू आंखों पर काला चश्मा लगाए है और हाथों में भी चूड़ा पहन रखी है. वह ईंटों को सेट कर रही है.  वीडयो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का पॉपुलर गाना 'कितना हसीन चेहरा' बज रहा है.

वीडियो में नजर आ रही बहू की स्माइल इतनी प्यारी है कि लोग उस पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इस बहू के वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

Trending news