आगे बढ़ने वालों को पीछे खींचने वालों से कैसे निपटना चाहिए, जवाब दे रहा राजस्थान का यह Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2352210

आगे बढ़ने वालों को पीछे खींचने वालों से कैसे निपटना चाहिए, जवाब दे रहा राजस्थान का यह Video

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला छत पर मौजूद है. वह आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है लेकिन पीछे एक लड़का उसका पैर पकड़े है. वह पूरी ताकत लगा रही है ताकि आगे बढ़ सके लेकिन लड़के के पैर पकड़ने की वजह से वह बढ़ नहीं पा रही है. 

viral video

Viral Video: आजकल जिसे देखो, वही अपनी जिंदगी में तमाम तरह की चुनौतियों से जूझ रहा है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत को कर रहा है लेकिन उसे उसका फल नहीं मिल पा रहा है. वहीं, आसपास भी कई ऐसे लोग मौजूद होते हैं, जो कि खुद तो कुछ कर नहीं पाते लेकिन जो मेहनत से आगे बढ़ते हैं, उन्हें भी पीछे खींचने में लगे रहते हैं.

कहने का मतलब यह है कि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें खुद के दुख से दुखी होना कम और दूसरों के सुख से ज्यादा दुख मिलता है. ऐसे लोग दूसरों को हमेशा आगे से बढ़ने नहीं देना चाहते. ये बुरे लोग किसी न किसी तरीके से किसी न किसी काम में अड़ंगा जरूर लगा देते हैं. इन बुरे लोगों की वजह से जो मेहनत करते हैं, वह बेहद दुखी रहते हैं लेकिन अब दुखी होने की जरूरत नहीं है.

सोशल मीडिया पर राजस्थान की एक बहू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जिंदगी में आगे बढ़ने से रोकने वाले लोगों के लिए ऐसा आइडिया दिया है कि पीछे वाले कभी फिर आपके पीछे नहीं आएंगे और आपके किसी काम में रोड़ा नहीं बनेंगे.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला छत पर मौजूद है. वह आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है लेकिन पीछे एक लड़का उसका पैर पकड़े है. वह पूरी ताकत लगा रही है ताकि आगे बढ़ सके लेकिन लड़के के पैर पकड़ने की वजह से वह बढ़ नहीं पा रही है. 

इसके बाद महिला कहती है कि दोस्तों तुम जब भी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करोगे तो तुमसे जलने वाला ऐसे ही तुम्हारी टांग पकड़कर पीछे खींचेगा.  फिर तुम्हें क्या करना है कि पीछे मुड़के....इसके बाद महिला टांग पकड़े लड़के की कुटाई शुरू करती है. वह दनादन उसे पीटती है और वह भाग जता है. फिर वह महिला कहती है कि ऐसे लोगों को पीटकर उनसे पीछा छुड़ाना है. इसमें घबराना भी नहीं है.

वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रह है.

यह भी पढ़ें- खेत में चारा काटने गई रील मेकर को कोबरा ने डसा, मरने से पहले शेयर की थी यह Reel

Trending news