बीच सड़क पर अंकल-आंटी हुए रोमांटिक, Video देख लोग बोले- गलत नहीं, हम भी यही करेंगे
Advertisement

बीच सड़क पर अंकल-आंटी हुए रोमांटिक, Video देख लोग बोले- गलत नहीं, हम भी यही करेंगे

Husband Wife Video: वीडियो में बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को ऐसा तोहफा दिया है कि उसे देखकर आपकी आंखें भी दंग रह जाएंगी. मजेदार बात तो यह है कि जहां आजकल लोग रुपये-पैसे को अहमियत देते हैं, वहीं, इस बूढ़े अंकल का इस उम्र पर आकर पत्नी को यह तोहफा देना वाकई लोगों के दिलों को छू लेने वाला है. 

बीच सड़क पर अंकल-आंटी हुए रोमांटिक, Video देख लोग बोले- गलत नहीं, हम भी यही करेंगे

Husband Wife Video: ना उम्र की सीमा हो, ना जन्मों का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन... गाने होठों से छू लो तुम की ये लाइनें जब भी आप सुनते हैं तो आपके दिल में एक अजीब सी खुशी उठती है. ऐसा लगता है कि जब आपको कोई प्यार करे तो वह सच्चे मन से करे. आजकल तो सोशल मीडिया पर सच्चे-झूठे हर तरह के प्यार की तमाम तरह की दास्तानें वायरल होती रहती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जो कि आपके दिल को छू जाएगा.

जी हां, कहते हैं अगर हमसफर सच्चा हो तो कठिन से कठिन डगर भी आसान हो जाती है. कुछ ऐसा ही आज का वायरल वीडियो है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल को दिखाया गया है. वीडियो में बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को ऐसा तोहफा दिया है कि उसे देखकर आपकी आंखें भी दंग रह जाएंगी. मजेदार बात तो यह है कि जहां आजकल लोग रुपये-पैसे को अहमियत देते हैं, वहीं, इस बूढ़े अंकल का इस उम्र पर आकर पत्नी को यह तोहफा देना वाकई लोगों के दिलों को छू लेने वाला है. यह वीडियो काफी भावुक है.

यह भी पढे़ं- रील बनाने के लिए लड़की खुलेआम करने लगी डांस, पुलिस पकड़कर ले गई, मजेदार Video वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ा कपल बाहर घूमने के लिए निकला हुआ है. फ्रेम में जो नजारे दिखते हैं, वह काफी प्यारे लगते हैं तभी अचानक बुजुर्ग एक जगह पर ठहर जाते हैं. ऐसे में उनकी पत्नी सोचती है कि आखिर वह क्या करने जा रहे हैं? तभी बुजुर्ग अपनी जेब में हाथ डालते हैं और अपनी पत्नी के लिए बहुत ही प्यारा सा तोहफा निकालते हैं. पति के हाथ में ऐसा तोहफा देखकर बूढ़ी पत्नी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं.

दरअसल बुजुर्ग के हाथ में हजारों लाखों का कोई तोहफा नहीं था बल्कि चंद रुपयों का एक छोटा सा प्यारा तोहफा था. यह बुजुर्ग अपनी पत्नी को बिंदी का गिफ्ट देते हैं. जैसे ही बूढ़े अंकल पत्ते से बिंदी को निकाल कर अपनी बूढ़ी पत्नी के माथे पर लगाते हैं, वैसे ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. इस उम्र में भी बूढ़े अंकल आंटी का प्यार भरा रोमांस देखकर पूरे सोशल मीडिया पर इनकी तारीफें हो रही हैं.

यह भी पढे़ं- बहन को पहली बार आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

गले ही पल दोनों के चेहरे पर बड़ी ही प्यारी सी मुस्कान छा जाती है. उम्र के इस पड़ाव पर भी एक दूसरे के लिए इतना डेडीकेशन और प्यार देखकर हर कोई इस कपल की तारीफ कर रहा है. यह वीडियो जितने भी बार देखेंगे, आपका मन नहीं भरेगा. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है.

यह भी पढे़ं- स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला

यह भी पढे़ं- सड़क किनारे लड़का अचानक बन गया नाग, पुलिसवाला भी डरकर लगा भागने

यह भी पढे़ं- दिल्ली मेट्रो में फिर पार हुई बेशर्मी की हद, फर्श पर लेटकर चुम्माचाटी करता दिखा कपल

यह भी पढे़ं- 70 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल हुई कमसिन हसीना, चुम्मा-चाटी का Video हुआ वायरल

 

Trending news