CM भजनलाल शर्मा को टैग करते हुए अशोक गहलोत ने BJP के घोषणा पत्र को बताया झूठा!,इस दावे को बताया हवा हवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256176

CM भजनलाल शर्मा को टैग करते हुए अशोक गहलोत ने BJP के घोषणा पत्र को बताया झूठा!,इस दावे को बताया हवा हवाई

Rajasthan News: CM भजनलाल शर्मा को टैग करते हुए अशोक गहलोत ने BJP के घोषणा पत्र पर सवाल उठाया. उन्होंने एक दावे को हवा हवाई बताया.

Ashok Gehlot

Ashok Gehlot targeted CM Bhajanlal Sharma On power cuts: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर एक मामले में जमकर निशाना साधा. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक ट्वीट किया. 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा,''राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं.; इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है. भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था.CM श्री @BhajanlalBJP दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45% वादे पूरे कर दिए परन्तु ये दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है.मुख्यमंत्री जी को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है.''

गौरतलब है कि राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच कुछ जिलों में अघोषित बिजली कटौती ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी है. सोलर, विंड, थर्मल के साथ ही खरीद से भी बिजली की डिमांड के अनुसार बिजली की उपलब्धता नहीं हो पा रही है. जिसके चलते अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. पीक आवर्स में तो ज्यादा दाम देने के बावजूद भी बिजली नहीं मिल पा रही है. जिसके चलते गांवों में 2 से ज्यादा घंटों की बिजली कटौती की जा रही है. वहीं शहरी क्षेत्रों में डेढ़ घंटे तक बिजली काटी जा रही है. भीषण गर्मी से बिजली संकट गहरा गया है. 

प्रदेश में 3 इकाईयां बंद होने से बिजली नहीं मिल पा रही है. केंद्र सरकार और प्राइवेट इकाईयों में भी तकनीकी खामी से बिजली नहीं मिल पा रही है. प्रदेश में बढ़ते तापमान के कारण एसी कूलर भी फेल हो रहे हैं. दिन का तापमान कई शहरों में 46 डिग्री तक पहुंच गया है. ऐसे में बिजली कटौती से लोगों की परेशानी और बढ़ गई है. 

Trending news