किरोड़ी लाल मीणा से पहले हनुमान बेनीवाल ने संभाला मोर्चा, पेपर लीक पीड़ितों के साथ जयपुर में डाला डेरा
Advertisement

किरोड़ी लाल मीणा से पहले हनुमान बेनीवाल ने संभाला मोर्चा, पेपर लीक पीड़ितों के साथ जयपुर में डाला डेरा

Hanuman Beniwal : राजस्थान में पेपर लीक का मामला अब भी गरमाया  है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा से पहले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सैकड़ों बेरोजगारों के साथ राजधानी जयपुर में मोर्चा खोल दिया है. पेपर लीक की सीबीआई  जांच की मांग बेनीवाल को लेकर हनुमान बेनीवाल शहीद स्मारक पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

किरोड़ी लाल मीणा से पहले हनुमान बेनीवाल ने संभाला मोर्चा, पेपर लीक पीड़ितों के साथ जयपुर में डाला डेरा

Hanuman Beniwal : राजस्थान में पेपर लीक का मामला अब भी गरमाया  है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा से पहले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सैकड़ों बेरोजगारों के साथ राजधानी जयपुर में मोर्चा खोल दिया है. पेपर लीक की सीबीआई  जांच की मांग बेनीवाल को लेकर हनुमान बेनीवाल शहीद स्मारक पर प्रदर्शन कर रहे हैं. बेनीवाल ने लीक माफिया का सरकार से गठजोड़ होने का आरोप लगाया. इसी के चलते मास्टरमांइड की गिरफ्तारी का कारण बताया. 

जयपुर में अपने समर्थकों और युवा बेरोजगारों के साथ शहीद स्मारक पर पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मास्टर माइंड सुरेश ढाका और भूपेंद्र सारण का नाम रीट पेपर लीक मामले में भी सामने आया था. लेकिन, एसओजी की टीम पहले ही तरह अब भी खाली हाथ है. पेपर लीक के विरोध में अब हम मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच करेंगे और सीएम आवास का घेराव करेंगे. आज हजारों की संख्या में नौजवान यहां आए है.

 

बेनीवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पेपर लीक मामले में जो क्लीन चिट दे रहे हैं, वो सही नहीं है. बीजेपी भी मिली हुई, इसलिए वो सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रही है. लेकिन, हमारी पार्टी युवाओं और किसानों की मांगों के लिए लगातार संघर्ष कर रही है. बेनीवाल ने गहलोत सरकार से पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है.

वहीं राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने पेपरलीक सहित अन्य मामलों को लेकर 19 जनवरी को बेरोजगार जन आक्रोश यात्रा निकालने की घोषणा की थी. इस जन आक्रोश यात्रा में मीणा काे बेरोजगारों के साथ दौसा से रवाना हाेकर जयपुर सिविल लाइन कूच किया जाना था. अभी तय तारीख को तीन दिन शेष हैं, लेकिन इससे पहले सांसद मीणा ने बयान भेजा कि बेरोजगार आक्रोश यात्रा को स्थगित कर 24 को विधानसभा घेराव का एलान किया. इसमें भी दौसा से कूचकर विधानसभा का घेराव किया जाएगा.यह भी पढे़ं- ..

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

Trending news