बीजेपी के 8 साल पूरे होने पर कार्यक्रम आयोजित, राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208072

बीजेपी के 8 साल पूरे होने पर कार्यक्रम आयोजित, राज्य सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुशासन गरीब कल्याण पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. प्रेस वार्ता में जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, विधायक मदन दिलावर विधायक अशोक लाहोटी मौजूद रहे. 

जयपुर जिला भाजपा की ओर से प्रेस वार्ता का आयोजन.

Jaipur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुशासन गरीब कल्याण पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस मौके पर प्रदेश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में जयपुर जिला भाजपा की ओर से प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.

 प्रेस वार्ता में जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, विधायक मदन दिलावर विधायक अशोक लाहोटी मौजूद रहे. इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल में कई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है.

जन धन योजना, उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत योजना, स्मार्ट सिटी योजना नई शिक्षा नीति राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 हटाना, कोरोना वैक्सीन लगवाना जैसे कई प्रमुख कार्य मोदी के कार्यकाल के दौरान किए गए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है. वहीं इस दौरान भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अशोक परनामी ने राज्य सरकार पर किसानों के कर्ज माफी के वादे और बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- BSP से कांग्रेस में आए विधायक संदीप यादव ने CM गहलोत को लिखा दर्द भरा पत्र, दी कई जानकारियां

परनामी ने कहा कि आज दिन तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ.बेरोजगार भी अपने आप को ठगा महसूस कर रहे . इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को हटाने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने प्रदेश की चिरंजीवी योजना पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लोगों को इस योजना का समय पर लाभ नहीं मिल रहा है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news