Covid प्रबंधन को लेकर BJP ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- CHC-PHC पर हो इलाज

रामलाल शर्मा ने सरकार से ग्रामीण क्षेत्रों के CHC, PHC में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज की व्यवस्था करने की मांग की है.

Covid प्रबंधन को लेकर BJP ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- CHC-PHC पर हो इलाज
भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu: भाजपा (BJP) के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने प्रदेश में कोविड-प्रबंधन (Covid-Management) को लेकर सरकार को फेल बताया है. 

यह भी पढे़ं- बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग

रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री को कोविड-प्रबंधन को लेकर घेरते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कोविड-19 (Covid-19) की सारी की सारी जिम्मेदारी और जवाबदेही भारत सरकार (Indian government) की मानते हैं. 

यह भी पढे़ं- Oxygen की कमी पड़ रही भारी, अस्थमा-न्यूरो मरीजों के लिए Ramlal Sharma ने की खास मांग

चिकित्सा व्यवस्था करने की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है. प्रदेश की सरकार केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ने का काम कर रही है, जिस तरीके से प्रदेश में कोविड-19 प्रबंधन के दौरान घटनाएं घटित हो रही हैं. यह घटनाएं सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करती हैं. जिस तरीके से आरयूएचएस कोविड-सेंटर में लाखों रुपये लेकर बेड उपलब्ध करवाए जा रहै हैं. तो वहीं, भरतपुर में सरकारी वेंटिलेटर को निजी अस्पताल को देने के मामले में भी सरकार पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए रामलाल शर्मा ने कहा इसमें केंद्र सरकार का क्या दोष है.

सरकार को अपनी जिम्मेदारी निर्वहन करनी चाहिए
बीकानेर (Bikaner) में कोविड-19 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई नहीं मिलने से चार लोगों की मौत होना, क्या इसमे भी मोदी जी की जिम्मेदारी है? रामलाल शर्मा ने कहा कि इस समय मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ने के बजाय अपनी जिम्मेदारी निर्वहन करनी चाहिए. 

सरकार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खाली पड़े हैं और एक भी कोविड के मरीज का इलाज इन सेंटरों में नहीं हो रहा है. रामलाल शर्मा ने सरकार से ग्रामीण क्षेत्रों के CHC, PHC में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज की व्यवस्था करने की मांग की है.

Reporter- Pradeep Soni