बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग

इस भयावह रूप को देखते हुए भाजपा (BJP) के प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने गहरी चिंता जताई है. 

बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग
विधायक रामलाल शर्मा .

Chomu: प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) के आंकड़ों को लेकर प्रदेश की सरकार चिंतित है तो वहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन और दवाइयों की किल्लत भी देखी जा रही है.

यह भी पढे़ं- Oxygen की कमी पड़ रही भारी, अस्थमा-न्यूरो मरीजों के लिए Ramlal Sharma ने की खास मांग

इतना ही नहीं, शहरों के बड़े अस्पतालों में मरीजों को भर्ती करने के लिए बेड उपलब्ध नहीं हो रहे हैं. इस भयावह रूप को देखते हुए भाजपा (BJP) के प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने गहरी चिंता जताई है. 

यह भी पढे़ं- BJP MLA ने सरकार पर किया कटाक्ष, कहा-CM करते हैं गुड गवर्नेंस की बात, लेकिन...

उन्होंने सरकार से मांग की है कि प्रदेश में प्रत्येक सीएससी को कोविड सेंटर बनाया जाए ताकि बड़े शहरों में बड़े अस्पतालों में दबाव कम हो. साथ ही उन्होंने कहा कि उप स्वास्थ्य केंद्रों और स्वास्थ्य केंद्रों पर दवाइयों के किट उपलब्ध करवाए जाएं ताकि संक्रमित लोगों का इलाज हो सके.  

और क्या बोले रामलाल शर्मा
रामलाल शर्मा ने कहा कि किसी भी गांव में संक्रमित व्यक्ति के मिलने पर उसे उसके घर में ही क्वारंटाइन किया जाए और वहीं पर उसे दवाइयां दी जाए. वर्तमान में गांव के स्वास्थ्य केंद्रों और उप स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना का इलाज नहीं हो रहा है. उपखंड के प्रत्येक CHC पर अगर कोविड सेंटर बनाया जाता है तो शहरों के अस्पतालों में दबाव कम होगा और तभी हम कोरोना वायरस चेन को तोड़ पाएंगे.

Reporter- Pradeep Soni