राजीव गांधी ओलंपिक खेल देखने पहुंचे सीएम गहलोत, अंबेडकर भवन का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350677

राजीव गांधी ओलंपिक खेल देखने पहुंचे सीएम गहलोत, अंबेडकर भवन का किया शिलान्यास

ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के लिए सीएम अशोक गहलोत धवार को दूदू पहुंचे. इस दौरान दूदू कस्बे में हुए विकास कामों का शिल्यान्यास और लोकार्पण भी किया गया.  दूदू ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दूदू पहुंचे. इस दौरान विकास के कामों का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया गया.

 

राजीव गांधी ओलंपिक खेल देखने पहुंचे सीएम गहलोत, अंबेडकर भवन का किया शिलान्यास

Dudu: राजीव गांधी ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के लिए सीएम अशोक गहलोत धवार को दूदू पहुंचे. इस दौरान दूदू कस्बे में हुए विकास कामों का शिल्यान्यास और लोकार्पण भी किया गया.  दूदू ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दूदू पहुंचे.

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

इस दौरान विकास के कामों का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया गया. सीएम सलाहकार और दूदू विधायक बाबूलाल नागर ने बताया कि सीएम के समारोह को लेकर सभी तैयारियां पहले से ही पूरी कर ली गई थी. जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा, पंचायतीराज और ग्रामीण विकास मंत्री रमेश चन्द मीणा, उच्च शिक्षा और गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह यादव, महिला एवं बाल विकास विभाग की मंत्री ममता भूपेश साथ रहे.

अध्यक्षता मुख्यमंत्री सलाहकार और विधायक दूदू-फागी बाबूलाल नागर ने की. दूदू विधायक ने नागर बताया कि सीएम अशोक गहलोत खेल प्रतियोगिता देखने के बाद मुख्यमंत्री बजट घोषणा में स्वीकृत कन्या महाविद्यालय और राजकीय महाविद्यालय दूदू में विज्ञान संकाय का लोकार्पण, उप जिला अस्पताल दूदू, राजीव गांधी कन्या महाविद्यालय दूदू के नवीन भवन और अंबेडकर भवन का शिलान्यास भी किया है. जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित और ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने भी सभी स्थानों का मुआयना कर स्थानीय प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें

 

 

 

Trending news