Jaipur: युवक का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ रुपये की फिरौती, थाने दौड़े परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268617

Jaipur: युवक का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ रुपये की फिरौती, थाने दौड़े परिजन

अपहरण कर बदमाश पीड़ित युवक को जमवारामगढ़ स्थित एक पालीवाल फार्म हाउस पर ले गए और बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करते हुए परिजनों से एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी. 

Jaipur: युवक का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ रुपये की फिरौती, थाने दौड़े परिजन

Jaipur: राजस्थान के जयपुर के जयसिंगपुरा इलाके में 15 हजार के लेनदेन के मामले को लेकर कार सवार 4 बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. 

अपहरण कर बदमाश पीड़ित युवक को जमवारामगढ़ स्थित एक पालीवाल फार्म हाउस पर ले गए और बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करते हुए परिजनों से एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी टीम की मदद से तीन बदमाशों को दबोचते हुए पीड़ित युवक को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा लिया.

जयसिंहपुरा पुलिस ने बताया कि वाहिद नाम का व्यक्ति जयसिंह पुरा रहने वाले शरीफ से 15 हजार रुपये मांगता था. शरीफ ने जब रुपये नहीं चुकाए तो वाहिद ने अपने साथियों के साथ मिलकर जयसिंह पुरा खोर के पास से शरीफ का किडनैप कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

बदमाशों ने शरीफ के पिता को फोन किया और जान से मारने की धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की डिमांड की. परिजनों ने जयसिंह पुरा थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने महज 1 घंटे में तकनीकी टीम की मदद से सभी बदमाशों का पता लगाया और शरीफ को मुक्त कराते हुए मौके से वाहिद और उसके 2 अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश करते हुए मामले की जांच कर रही हैं.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

Trending news