Jaipur Crime News:फिर रिश्ता हुआ शर्मसार!अपने से 50 साल छोटी पोती के साथ दादा ने किया रेप
Advertisement

Jaipur Crime News:फिर रिश्ता हुआ शर्मसार!अपने से 50 साल छोटी पोती के साथ दादा ने किया रेप

Jaipur Crime News:राजधानी के मुहाना थाना इलाके में 5 साल की मासूम से 55 वर्षीय दादा द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.22 मार्च को मासूम अपने भाई के साथ घर पर मौजूद थी.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजधानी के मुहाना थाना इलाके में 5 साल की मासूम से 55 वर्षीय दादा द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.22 मार्च को मासूम अपने भाई के साथ घर पर मौजूद थी और उसका भाई खेलने के लिए घर से बाहर चला गया. 

मां को रोते हुए आपबीती बताई
इस दौरान 55 वर्षीय आरोपी ने मासूम को घर में अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.वारदात के वक्त मासूम के माता-पिता काम पर गए हुए थे.मासूम के पेट में दर्द होने पर जब उसे मां चिकित्सक के पास लेकर पहुंची तब मासूम ने अपनी मां को रोते हुए आपबीती बताई.

दादा गिरफ्तार
इसके बाद मां अपने साथ मासूम को लेकर मुहाना थाने पहुंची और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया.मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच एडिशनल डीसीपी SIUCAW पूनम चंद बिश्नोई को दी गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की और मासूम के 164 के बयान दर्ज करने के बाद आरोप प्रमाणित पाए जाने पर 55 वर्षीय दादा को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस ने तो प्रभु श्री राम का अपमान....

15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News: होली कार्यक्रम में भाग लेने गया था परिवार,पिछे से चोरी ने कर दिया हाथ साफ

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: जाट बाहुल्य सीकर लोकसभा पर किसका होगा दबदबा? जानें सियासी रूप से क्यों अहम है ये सीट

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election : चुनाव के पहले राजसमंद जिले में बड़ी कार्रवाई, नेगडिया टोल नाका के पास 71 लाख 80 हजार रुपए बरामद

Trending news